1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. irctc indian railways bihar train news as muzaffarpur bhagalpur intercity express loot in ac coach in train news today know robbery latest news bihar skt

Bihar Train News: बिहार में इंटरसिटी एक्सप्रेस के AC कोच में हथियार के बल पर लाखों की लूट, टीटीई पर लगे ये गंभीर आरोप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
File

मुजफ्फरपुर जंक्शन से गुरुवार की देर रात खुली मुजफ्फरपुर भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में हथियार से लैस अपराधी ने एस थ्री बोगी में एक यात्री से लूटपाट की. यात्री ने जब इसका विरोध किया तो अपराधी ने हथियार से वार कर यात्री को घायल कर दिया. पीड़ित भागलपुर के अतिगंज निवासी प्रीति कुमार ने इस संबंध में रेल थाने भागलपुर में शिकायत दर्ज करायी है.

प्रीति कुमार ने कहा कि वे अपने भाई की शादी से लौट रहे थे. मेरे पास काफी सामान था. मुजफ्फरपुर जंक्शन पर सभी लोग एस थ्री बोगी के दो, तीन व चार नंबर बर्थ पर बैठे थे. रात करीब दो से ढाई के बीच में रामपुर डुमरा जंक्शन के पास अचानक एक आदमी ने चलती गाड़ी में घुस कर पर्स छीन लिया.

प्रीति कुमार ने बताया कि विरोध करने पर उन्हें व उनके छोटे बच्चे को सीट पर हथियार से वार कर दिया. जब वे भागने लगे, तो उसने चाकू दिखाकर डराने का प्रयास किया. पर्स में 30 हजार रुपये, तीन सोने की चेन, दो लॉकेट, तीन मंगलसूत्र, एक सोने का हार, एक चांदी का हार, एक जोड़ा कंगन, नौ अंगूठी, चार पायल, दस कान की बाली, पांच हनुमानी, मोबाइल फोन समेत अन्य सामान जिसकी कीमत पांच लाख रुपये से अधिक है, उसे छीन लिया.

उन्होंने कहा कि हथियार से लैस तीनों अपराधी मुजफ्फरपुर से ही बोगी में घूम रहे थे. इस दौरान उन्होंने टीटीई से कई बार बातचीत भी की. घटना के बाद इस संबंध में बगल के बोगी में मौजूद पुलिसकर्मियो को सूचना दी, लेकिन किसी ने कार्रवाई नहीं की.

प्रीति ने कहा कि जब उनसे लूटपाट हो रही थी, तब उन्होंने व उनकी बहन ने विरोध किया. इस पर अपराधी ने सात महीने की बच्ची व छह साल की बच्ची पर हमला कर दिया. इससे वह चोटिल हो गयी. उन्होंने कहा कि भागलपुर जंक्शन पर उतरने के बाद लगा कि जीवनदान मिला है. बिहार में इंटरसिटी एक्सप्रेस में लाखों की लूट होने तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें