1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. collision of two vehicles in muzaffarpur update news spot death of two people in muzaffarpur latest road accident news

बिहार के मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में दो लोगों की ऑन स्पॉट डेथ, बस चालक समेत आधा दर्जन लोग जख्मी

बस और स्कार्पियों के बीच जोरदार टक्कर में मुजफ्फरपुर में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग इस हादसे में जख्मी हो गए. हादसा रविवार को हथौड़ी के पास हुई है. सूचना मिलते ही हथौड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी को एसकेएमसीएच में भेजा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुजफ्फरपुर में दो गाड़ियों की भिड़ंत
मुजफ्फरपुर में दो गाड़ियों की भिड़ंत
सोशल मीडिया

मुजफ्फरपुर. बस और स्कार्पियों के बीच जोरदार टक्कर में मुजफ्फरपुर में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग इस हादसे में जख्मी हो गए. हादसा रविवार को हथौड़ी के पास हुई है. सूचना मिलते ही हथौड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी को एसकेएमसीएच में भेजा है.मरने वालों की पहचान नहीं हो पायी है. इधर, घटना के बाद भीषण जाम हो गया.

भीड़ को हटाकर पुलिस आवागमन सुचारू करवाने का प्रयास कर रही है. पुलिस के अनुसार स्कार्पियो सीतामढ़ी की तरफ से और बस मुज़फ़्फ़रपुर की तरफ से आ रही थी. दोनों की रफ्तार 90-100 के आस पास रही होगी. तभी अचानक एक जोरदार आवाज हुई और दोनों वाहनों की आपस मे टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि एक किलोमीटर तक इसकी आवाज़ सुनी गई.

स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए. वहीं मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गयी और बस चालक समेत आधा दर्जन लोग ज़ख़्मी हो गए. जबकि चालक जख्मी स्थिति में स्कार्पियो में फंसा रहा. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से उसे बाहर निकाला गया और अस्पताल भेजा गया.बहरहाल पुलिस जख्मी से पूछताछ कर और गाड़ी के कागजात के आधार पर उनकी पहचान का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें