26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज पूरे विवि व चक्कर इलाके की सात घंटे गुल रहेगी बिजली

मुजफ्फरपुर : आइपीडीएस योजना के तहत शहर में जर्जर एलटी व हाइटेंशन तार को बदलने और डिस्ट्रीब्यूशन ट्रांसफॉर्मर (डीटीआर) की क्षमता बढ़ाने, पोल गाड़ने को लेकर शनिवार को शहर के एक तिहाई इलाकों में 4 से 8 घंटे बिजली बंद रहेगी. शहरी वन व टू के कार्यपालक अभियंता ने बताया कि बेहतर बिजली आपूर्ति को […]

मुजफ्फरपुर : आइपीडीएस योजना के तहत शहर में जर्जर एलटी व हाइटेंशन तार को बदलने और डिस्ट्रीब्यूशन ट्रांसफॉर्मर (डीटीआर) की क्षमता बढ़ाने, पोल गाड़ने को लेकर शनिवार को शहर के एक तिहाई इलाकों में 4 से 8 घंटे बिजली बंद रहेगी. शहरी वन व टू के कार्यपालक अभियंता ने बताया कि बेहतर बिजली आपूर्ति को लेकर बिजली मेंटेनेंस का काम चल रहा है. इसको लेकर बिजली बंद की जा रही है. संबंधित क्षेत्र के उपभोक्ताओं से अपील है कि वह पानी का स्टॉक घर में कर ले ताकि उन्हें परेशानी ना हो.

आज यहां बंद रहेगी बिजली

माड़ीपुर पीएसएस क्षेत्र के अंतर्गत हाइटेंशन तार को केबलिंग करने को लेकर 11 केवीए इमरजेंसी व विवि फीडर की बिजली सुबह 10 से शाम 5 बजे तक बंद रहेगी. इस कारण पूरे विवि क्षेत्र, रसुलपुर जिलानी, प्रभात तारा स्कूल रोड, मझौलिया रोड, शिवपुरी, जयप्रभा नगर, चक्कर मैदान व आस-पास के इलाकों की बिजली बंद रहेगी.

एलटी लाइन को केबलिंग के लिए बेला फीडर से जुड़े लक्ष्मीनारायण कॉलोनी, आरके पुरम, नागेंद्र नगर कॉलोनी की बिजली सुबह 10 से शाम 4 बजे तक बिजली बंद रहेगी.

11 केवी मीनापुर फीडर के केबल में फॉल्ट को दुरुस्त करने को लेकर सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक नरमा रूट की लाइन बाधित रहेगी. शुक्रवार फॉल्ट दुरुस्त हुआ लेकिन कुछ इलाकों की वोल्टेज की समस्या है, जिसे दूर करने को बिजली बंद की जा रही है.

11 केवी मीनापुर फीडर के केबल में फॉल्ट आ जाने के कारण नरमा रूट की लाइन बाधित रहेगी

वीसी लेन का ट्रांसफॉर्मर 200 से 315 केवीए करने को लेकर 11 केवीए क्लब रोड फीडर रात के 10 से देर रात 2 बजे तक बंद रहेगा.

नयाटोला क्षेत्र में एलटी तार बदलने व पोल लगाने को चंद्रलोक चौक, चमनलाल बोहरा कैंपस, देवी लॉज, दामुचक सरकारी आवास के पास की बिजली सुबह 10 से शाम 4 बजे तक बंद रहेगी.

तार बदलने को 11 केवीए अघोरिया बाजार फीडर की बिजली सुबह 10 से शाम 5 बजे तक बंद रहेगा. इस कारण प्रोफेसर कॉलोनी, शनिचरा स्थान, सीटी मार्ग, रिलायंस पंप, पंखाटोली, बालाजी हुंडई के पास की बिजली बंद रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें