35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर

भगवानपुर : हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर भगवानपुर थाने के इमादपुर चौक के समीप पटना से मुजफ्फरपुर जा रही तेज रफ्तार बस ने तंबाकू लदे ट्रैक्टर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. बस के धक्के से ट्रैक्टर डिवाइडर पर चढ़ कर पलट गया. इस घटना में ट्रैक्टर का चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. […]

भगवानपुर : हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर भगवानपुर थाने के इमादपुर चौक के समीप पटना से मुजफ्फरपुर जा रही तेज रफ्तार बस ने तंबाकू लदे ट्रैक्टर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. बस के धक्के से ट्रैक्टर डिवाइडर पर चढ़ कर पलट गया. इस घटना में ट्रैक्टर का चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. वहीं बस पर सवार दो-तीन यात्रियों को भी हल्की चोटें आयीं. दुर्घटना के बाद चालक बस छोड़कर मौके से भाग निकला. यात्री दूसरी बस से आगे के लिए रवाना हुए.
हादसे के बाद वहां जुटे लोगों ने थोड़ी देर के लिए सड़क को जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची भगवानपुर थाने की पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया. मिली जानकारी के अनुसार यात्रियों से भरी विवेक ट्रैवेल्स की बस बुधवार को पटना से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी. एनएच 22 पर भगवानपुर थाने के इमादपुर चौक के समीप बस के चालक ने आगे-आगे चल रहे तंबाकू लदे एक ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में ट्रैक्टर का चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया.
घटना के बाद वहां जुटे लोगों ने जख्मी ड्राइवर को स्थानीय डॉक्टर से प्राथमिक उपचार कराया. इसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए हाजीपुर भेज दिया गया. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच को थोड़ी देर के लिए जाम कर दिया. सूचना पर भगवानपुर थाने की पुलिस ने सभी को समझाकर शांत कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें