34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुजफ्फरपुर : मनियारी से 218 कार्टन शराब जब्त

मुजफ्फरपुर : उत्पाद विभाग की टीम ने मंगलवार की देर रात सदर व मनियारी थानाक्षेत्र में छापेमारी कर 218 कार्टन शराब जब्त की है. इसमें नारायणपुर शेरपुर में 163 व मनियारी थाना के विशुनपुर गिद्धा में 55 कार्टन शराब बरामद की. शराब की कीमत 50 लाख रुपये आंकी गयी है. इस दौरान धंधेबाज एक बार […]

मुजफ्फरपुर : उत्पाद विभाग की टीम ने मंगलवार की देर रात सदर व मनियारी थानाक्षेत्र में छापेमारी कर 218 कार्टन शराब जब्त की है. इसमें नारायणपुर शेरपुर में 163 व मनियारी थाना के विशुनपुर गिद्धा में 55 कार्टन शराब बरामद की. शराब की कीमत 50 लाख रुपये आंकी गयी है. इस दौरान धंधेबाज एक बार फिर उत्पाद विभाग की टीम को चकमा देकर फरार हो गये.

उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु ने बताया कि सोनू कुमार, मुकेश साह व कन्हाई राय के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया गया है. तीनों की गिरफ्तारी के लिए शहर व ग्रामीण इलाकों में छापेमारी चल रही है. कन्हाई राय पर पूर्व से उत्पाद विभाग के कई मामलों में आरोपित है.

किराये के मकान में कर रहा था शराब स्टॉक : नारायणपुर में किराये के मकान में शराब स्टॉक होने की सूचना उत्पाद अधीक्षक को मिली. इसके बाद उन्होंने छापेमारी के लिए टीम गठित की. टीम ने नारायणपुर शेरपुर इलाके में कई जगहों पर छापेमारी की, लेकिन शराब का ठिकाना नहीं मिल रहा था. इसके बाद गुप्तचर ने उन्हें सटीक जानकारी दी. टीम जब नारायणपुर शेरपुर में एक मकान में छापेमारी की, तो यहां से 163 कार्टन शराब बरामद हुई. इधर, छापेमारी की भनक लगते ही धंधेबाज सोनू मौके से फरार हो गया.
जांच में पता लगा कि सोनू ने किराये पर दो कमरे ले रखे हैं. उत्पाद विभाग को जानकारी हुई कि उक्त शराब हरियाणा से मंगायी गयी थी. शहरी इलाकों में डिलेवरी करने के लिए आरोपितों ने छोटे-छोटे धंधेबाजों से एडवांस रुपये ले रखे हैं. वहीं, विशुनपुर गिद्धा में एक खेत में टेंट हाउस का सामान रखा था. उसी के बगल में 55 कार्टन शराब छिपा कर रखी गयी थी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें