38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड : ED ने ब्रजेश ठाकुर, पत्नी और बेटे-बेटी के नाम पर पंजीकृत गाड़ियों का मांगा विवरण

मुजफ्फरपुर : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने यहां जिला परिवहन कार्यालय (डीटीओ) से आश्रय गृह यौन उत्पीड़न कांड के मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर और उसके परिवार के सदस्यों के नाम से खरीदे तथा पंजीकृत कराये गये वाहनों का विवरण मांगा है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सहायक निदेशक (पटना) प्रवीण कुमार झा ने मुजफ्फरपुर डीटीओ को 27 […]

मुजफ्फरपुर : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने यहां जिला परिवहन कार्यालय (डीटीओ) से आश्रय गृह यौन उत्पीड़न कांड के मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर और उसके परिवार के सदस्यों के नाम से खरीदे तथा पंजीकृत कराये गये वाहनों का विवरण मांगा है.

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सहायक निदेशक (पटना) प्रवीण कुमार झा ने मुजफ्फरपुर डीटीओ को 27 दिसंबर को एक पत्र लिखकर धन शोधन निवारण कानून, 2002 के तहत ब्रजेश ठाकुर के खिलाफ हो रही जांच के संबंध में उसके एवं उसके परिवार के सदस्यों द्वारा खरीदे या अपने नाम पर पंजीकृत कराये गये वाहनों का विवरण देने का आग्रह किया था.

मुजफ्फरपुर जिला परिवहन अधिकारी नजीर अहमद ने इस संबंध में पत्र मिलने की पुष्टि की. अहमद ने कहा कि विवरण एकत्रित कर लेने के बाद रिपोर्ट ईडी को सौंप दी जायेगी. ईडी ने ब्रजेश ठाकुर की पत्नी आशा देवी, उसके बेटे राहुल आनंद और बेटी निकिता आनंद के नाम पर पंजीकृत वाहनों का विवरण भी मांगा है. गौरतलब है कि संपत्ति से जुड़े ब्यौरों की जांच के लिए ईडी अपने पटना कार्यालय में पहले ही 24 एवं 26 दिसंबर को ब्रजेश ठाकुर के बेटे एवं उनकी पत्नी से पूछताछ कर चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें