33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bihar Crime News: प्रेमी ने करायी प्रेमिका व उसके पति की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Munger Murder Case: चंदनपुरा पोखर के पास पिछले दिनों हुई दंपती हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने महिला के प्रेमी रेलकर्मी सुनील कुमार चौरसिया सहित दो शूटर व शूटरों से संपर्क करानेवाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

मुंगेर. पिछले दिनों सफियासराय-बरियारपुर मुख्य मार्ग एनएच-80 पर चंदनपुरा पोखर के पास हुई दंपती हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने महिला के प्रेमी रेलकर्मी सुनील कुमार चौरसिया सहित दो शूटर व शूटरों से संपर्क करानेवाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. एक आरोपित का इलाज पुलिस अभिरक्षा में बेगूसराय के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. दंपती हत्याकांड को लेकर 10 लाख में डील हुई थी. इसमें अब तक पांच लाख रुपये का भुगतान किया जा चुका है.

एसपी ने किया मामले का खुलासा

एसपी जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि सफियासराय ओपी क्षेत्र के डकरा सतखजुरिया निवासी आशीष राज और उसकी पत्नी सुनीता देवी की अपराधियों ने 28 अप्रैल को हत्या कर दी थी. जांच में पुलिस ने नयारामनगर थाना क्षेत्र के इंगलिश पाटम से सुमित कुमार उर्फ मुकुल चंद्र भारती को गिरफ्तार किया. पूछताछ में उसने पूरे मामले का खुलासा किया. इसके बाद पुलिस ने किला क्षेत्र से हत्या के सूत्रधार नयारामनगर थाना क्षेत्र के बड़ईचक पाटम निवासी सुनील कुमार चौरसिया, कासिम बाजार थाना क्षेत्र के अनिकेत उर्फ रोहित साह व बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के भगतपुर गांव निवासी नवीन कुमार को गिरफ्तार किया. अनिकेत उर्फ रोहित साह का बेगूसराय के एक निजी नर्सिंग होम में पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है.

कई वर्षों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

एसपी ने बताया कि सुनील का सुनीता देवी से पिछले कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मामला सामने आने पर पंचायती भी बुलायी गयी. महिला का पति उसका दुश्मन बन गया. उसको डर था कि महिला का पति उसे मरवा देगा. इसलिए उसने महिला और उसके पति को मरवाने की योजना बनाई.

10 लाख रूपये में दी सुपारी 

खुद के मारे जाने के ड़र से सुनिल ने दोनों को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. उसने पति-पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए सुमित से संपर्क किया और 10 लाख रुपये में हत्या की सुपारी दी. इसके बाद उसने मुंगेर के अनिकेत उर्फ रोहित, बेगूसराय के नवीन व अन्य दो लोगों से संपर्क किया. अपराधियों को 50 हजार रुपये एडवांस दिया. घटना को अंजाम देने के बाद 4.50 लाख रुपये दिया. घटना के बाद चारों अपराधी मुंगेर से फरार हो गये. सुमित की गिरफ्तारी के बाद मामला खुलता गया और अब तक चार को गिरफ्तार किया गया. अन्य दो शुटरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें