25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

श्रद्धालुओं पर आंतकी हमले के विरोध में सड़क पर उतरा बजरंग दल

श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकवादी हमला के विरोध में बुधवार को बजरंग दल के बैनर तले कार्यकर्ताओंने जुलूस निकाल कर शहर में प्रदर्शन किया.

मुंगेर. माता वैष्णों देवी जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकवादी हमला के विरोध में बुधवार को बजरंग दल के बैनर तले कार्यकर्ताओंने जुलूस निकाल कर शहर में प्रदर्शन किया. जबकि राजीव गांधी चौक पर आतंकवाद का पुतला दहन किया गया. पुतला दहन उपरांत राष्ट्रपति के नाम एसडीओ सदर को ज्ञापन देकर आतंकवाद के खात्मे के लिए ठोस कार्रवाई की मांग की गई. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जम्मू कश्मीर में वैष्णों देवी कटरा से शिव खोडी जाते समय 9 जून को हिन्दू श्रद्धालुओं से भरी बस पर क्रूर पाकिस्तान पोषित इस्लामिक जेहादी आतंकवादियों ने कायराना हमला किया. जिसमें 10 निर्दोष हिन्दू तीर्थयात्री की मौत हो गयी. बजरंग दल व विश्व हिंदु परिषद इस कायराना कृत्य की तीव्र निंदा करती है. केंद्र सरकार को आतंकवाद के खात्म के लिए ठोस कार्रवाई करनी चाहिए. राष्ट्रपति के नाम सौंपे ज्ञापन में मांग किया गया कि इस प्रकार की गतिविधियों पर पूर्ण नियंत्रण पाने के लिए निर्णायक और कठोर कदम उठाने का केंद्र सरकार को निर्देश दें. साथ ही इस प्रकार के तत्वों को सरंक्षण देने वाले आंतरिक व विदेशी तत्वों पर कठोरता से समुचित कार्रवाई की जाय. जुलूस व पुतला दहन में विभाग गौ रक्षा प्रमुख प्राणनाथ भारत, जिला सह मंत्री वासुदेव, भाजपा के बिहार प्रदेश क्षेत्रीय प्रभारी आशुतोष पासवान, जिला धर्माचार्य संपर्क प्रमुख सुबोध शर्मा, दिलीप चौधरी, विश्व हिंदू परिषद के नगर मंत्री संतोष सहित अन्य शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें