34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना से अगवा व्यवसायी मुंगेर के असरगंज से बरामद, दो गिरफ्तार

मुंगेर : बिहार की राजधानी पटना के जक्कनपुर से अपहृत पान दुकानदार दीपक कुमार को पटना एवं असरगंज थाना पुलिस ने असरगंज थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर चोरगांव से बरामद किया है. पुलिस ने दो अपहर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है. व्यवसायी एवं दोनों गिरफ्तार अपहर्ताओं को न्यायिक प्रक्रिया के उपरांत पटना पुलिस अपने साथ लेकर […]

मुंगेर : बिहार की राजधानी पटना के जक्कनपुर से अपहृत पान दुकानदार दीपक कुमार को पटना एवं असरगंज थाना पुलिस ने असरगंज थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर चोरगांव से बरामद किया है. पुलिस ने दो अपहर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है. व्यवसायी एवं दोनों गिरफ्तार अपहर्ताओं को न्यायिक प्रक्रिया के उपरांत पटना पुलिस अपने साथ लेकर चली गयी. इसकी पुष्टि पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने की है.

बताया जाता है कि 3 जनवरी को जक्कनपुर थाना क्षेत्र के पान दुकानदार दीपक कुमार को नौकरी दिलाने के नाम पर तारापुर बुलाया गया और उसे अगवा कर लिया. अपहर्ताओं ने फोन कर व्यवसायी के परिजनों से लाखों रुपये की रंगदारी मांगा. इस संबंध में जक्कनपुर थाना में रंगदारी को लेकर अपहरण का मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद जक्कनपुर थाना पुलिस की छानबीन प्रारंभ हुई.

पुलिस ने अपहर्ताओं के मोबाइल लोकेशन के आधार पर पता लगाया कि अपहृत को अपराधियों ने असरगंज थाना क्षेत्र में रखा है. जक्कनपुर थाना के इंस्पेक्टर मुकेश वर्मा के नेतृत्व में पुलिस की टीम असरगंज थाना पहुंची. जिसके बाद पटना व मुंगेर पुलिस ने रणनीति बनाकर असरगंज थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर चौरगांव निवासी राजेंद्र प्रसाद के घर पर शुक्रवार की देर रात छापेमारी की. जहां से अपहृत व्यवसायी दीपक कुमार को पुलिस ने सकुशल बरामद किया.

साथ ही तारापुर थाना क्षेत्र के नवटोलिया गांव निवासी सोनू कुमार एवं उसके भाई राजा कुमार को भी गिरफ्तार किया गया. वहीं एक अन्य संदिग्ध बांका जिला के रामपुर थाना क्षेत्र के आशीष कुमार को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. चारों को पटना के जक्कनपुर थाना पुलिस अपने साथ ले गयी. छापेमारी में जक्कनपुर थाना के इंस्पेक्टर मुकेश वर्मा, असरगंज थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह, अवर निरीक्षक नरेंद्र मिश्रा सहित पुलिस बल शामिल थे.

कहते हैं जक्कनपुर थाना के इंस्पेक्टर
पुलिस इंस्पेक्टर मुकेश वर्मा ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने अपहृत दीपक कुमार को नौकरी देने के नाम पर अगवा कर फिरौती की मांग कर रहा था. जिसको लेकर अपहृत के परिजन ने 3 जनवरी को जक्कनपुर थाना में अपहरण कर फिरौती मांगने का मामला दर्ज कराया था.

कहते हैं असरगंज थानाध्यक्ष

असरगंज थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने बताया की अपहरणकर्ता नवटोलिया निवासी सोनू कुमार एवं राजा कुमार ने दीपक कुमार को गिरफ्तार किया गया. जो अपहृत को पुरुषोत्तमपुर चौरगांव निवासी अपने नाना राजेंद्र प्रसाद यादव के सुनसान घर में रखा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें