1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. road accident pickup fell on track after collision with bus on flyover in madhubani hanging on high tension wire rdy

Bihar News: मधुबनी में फ्लाइओवर पर बस से टक्कर के बाद ट्रैक पर गिरा पिकअप, हाइटेंशन तार पर लटका

पिकअप रेलवे के हाइटेंशन तार पर लटक गयी. इसके कारण चार घंटे तक मधुबनी- सकरी - दरभंगा रेलखंड पर रेल परिचालन बाधित रहा. बताया जा रहा है कि टक्कर लगने के बाद चालक बस लेकर भाग गया.

By Radheshyam Kushwaha
Updated Date
 बिजली के तार से लटका पिकअप.
बिजली के तार से लटका पिकअप.
प्रभात खबर

मधुबनी के पंडौल प्रखंड के नवादा रैक प्वाइंट के पास एनएच-57 के फ्लाइओवर पर शनिवार को बस और पिकअप की टक्कर हो गयी. टक्कर के बाद पिकअप फ्लाइओवर के नीचे मधुबनी- सकरी - दरभंगा रेलखंड के ट्रैक पर गिर गयी. पिकअप रेलवे के हाइटेंशन तार पर लटक गयी. इसके कारण चार घंटे तक मधुबनी- सकरी - दरभंगा रेलखंड पर रेल परिचालन बाधित रहा. बताया जा रहा है कि टक्कर लगने के बाद चालक बस लेकर भाग गया.

पिकअप के चालक व खलासी का पता नहीं चल सका है. दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस-प्रशासन के अलावा रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे. रेलवे के कर्मी रेल परिचालन शुरू करने में जुट गए. सकरी स्टेशन अधीक्षक उपेंद्र झा के अनुसार रेल परिचालन शुरू होने में चार घंटे का समय लगा. उन्होंने बताया कि पिकअप के नीचे गिरने से बिजली के दो पोल व वायर क्षतिग्रस्त हुआ है.

उसे ठीक कर दिया गया है. रेलवे के विद्युत विभाग के लोग इसमें जुटे थे. इसके बाद विद्युत सेवा दुरूस्त होते ही रेल का परिचालन शुरू हो गया. इस दौरान जेसीबी की मदद से तार पर झूल रही पिकअप को नीचे उतार कर हटाया गया. पिकअप के नीचे उतारने पर पता चला कि चालक व खलासी वहां से नदारद थे. मौके पर सकरी स्टेशन अधीक्षक उपेन्द्र झा, पीडब्ल्यूआइ पंकज सिंह राज समेत कई अधिकारी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें