26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Road Accident: मधुबनी में भीषण सड़क हादसा, मंडप के बदले अस्पताल पहुंचा दूल्हा

Road Accident: बिहार में अचानक सड़क हादसों की संख्या बढ़ गयी है. लगन के दौरान अधिकतर ऐसे हादसे होते रहे हैं, जिनमें कई बार बारातियों की मौत हो जाती है. ताजा मामला भी दूल्हें को ले जा रही स्कॉर्पियो के पलटने की है. इसमें दूल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया है.

Road Accident: मधुबनी. रफ्तार का कहर शादी के माहौल को गम के समुंदर में डूबो रहा है. लगन के दौरान बिहार में सड़क हादसों की संख्या काफी बढ़ गयी है. कहीं न कहीं से रोज बारातियों की मौत की खबरें आती रहती है. कई बार तो दूल्हा या दुल्हन की हादसे की चपेट में आ जाते हैं. ताजा मामला मधुबनी जिले का है. यहां फुलपरास के एकडारा गांव के लिए निकली बारात रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गयी. झंझारपुर प्रखंड में के कोईलख गांव से मन में कई अरमान संजोए बारात लेकर निकला दूल्हा बारातियों के साथ अस्पताल पहुंच गया. इधर, दुल्हन के साथ साथ उसके घर वाले इंतजार में बैठे रह गए. लड़की वालों को जब पता चला कि सैकड़ों बाराती और गाजे बाजे के साथ शादी रचाने निकला दूल्हा सड़क हादसे का शिकार हो गया, तो खुशी का माहौल मातम में बदल गया. शादी स्थगित हो गयी.

तेज रफ्तार ने ढाया कहर

जानकारी के अनुसार, कोईलख गांव निवासी विनोद साहू 28 वर्षीय पुत्र दिवाकर साहू का विवाह एक एकडारा (फुलपरास) में तय हुआ था. दूल्हा के मामा भैरव स्थान थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी मोहन साह भांजे के विवाह में शामिल होने के लिए ड्राइवर बने थे. उनके साथ गाड़ी में उनके पुत्र, पुत्री समेत अन्य लोग मौजूद थे. दुल्हन के घर के पहुंचने से कुछ दूरी पहले ही रात के समय स्कॉर्पियो पलट गई. इस हादसे में दूल्हा और 8 अन्य बाराती गंभीर हालत में डीएमसीएच दरभंगा में भर्ती हैं. दूल्हे के चेहरे पर जबरदस्त चोट आई है. उसका जबडा भी टूट गया, जबकि उसके चेहरे में 21 स्टिच लगे हैं. दूल्हे के साथ स्कॉर्पियो में सवार दूल्हे के मामा समेत 8 बाराती भी बुरी तरह घायल हो गए. दूल्हा के अलावा वर्षा कुमारी नाम की एक बच्ची भी गंभीर स्थिति में रेफर हुई है.

दूल्हे के चेहरे पर 21 स्टिच

बताया जाता है कि हादसे में दूल्हा दिवाकर साहू, उनके मामा मोहन साहू, मोहन साहू की पुत्री 14 वर्षीय आराध्या गुप्ता, सुधीर कुमार गुप्ता की 11 वर्षीय पुत्री साक्षी कुमारी को अररिया के एलके मेमोरियल अस्पताल लाया गया. वहां दूल्हा को गंभीर स्थिति में चेहरे पर 21 स्टिच देकर तुरंत दरभंगा रेफर किया गया. घटना में घायल चार अन्य घायलों में 18 वर्ष की वर्षा कुमारी, 17 वर्षीय शिवानी कुमारी, 13 वर्षीय दुर्गेश कुमार और 13 वर्षीय रोशन कुमार को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया गया. वहां 18 वर्षीय वर्षा कुमारी के सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसे रात में ही डीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

Also Read: Lok Sabha Election: लालू-राबड़ी राज पर नीतीश कुमार का हमला, बोले- पहले केवल हिंदू-मुस्लिम का झगड़ा होता था

मातम में बदला खुशी का माहौल

इस दुर्घटना के बाद एकडारा (फुलपरास) में मांगलिक कार्य रुक गया. लड़की के घर बज रही शहनाई पर अचानक ब्रेक लग गया. लड़की पक्ष के लोग दूल्हा और बारात के इलाज के लिए घटना के बाद से ही दौड़ लगाते रहे. घटना के बाद मरीज के परीजन कोई कुछ नहीं कैमरा पर बोलने से परहेज कर रहे हैं. दोनों की घरों में खुशी की जगह सन्नाटा पसर गया है. सभी घायलों की सेहत को लेकर चितिंत हैं. डॉक्टरों का कहना है कि अगले 48 घंटे गंभीर रूप से घायल मरीजों के लिए काफी अहम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें