25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विधानसभा चुनाव में एनडीए ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी : संजय झाजदयू राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पैतृक गांव पहुंचे संजय झा का स्वागतफोटो- 102परिचय- जदयू राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा का अररिया संग्राम पैतृक आवास पर स्वागत करते लोग.झंझारपुर (मधुबनी). जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने कहा है कि बिहार को विकसित राज्य बनाने का सपना निश्चित ही साकार होगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में अगले साल बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी. 2025 की यह जीत 2010 की जीत से भी बड़ी होगी. मुख्यमंत्री के कामकाज के सहारे पार्टी का राष्ट्रीय स्तर पर विस्तार होगा. साथ ही आगामी झारखंड विधानसभा का चुनाव जदयू पूरी मजबूती से लड़ेगी.उन्होंने कहा कि केंद्र की एनडीए सरकार द्वारा बिहार के विकास में पूरा सहयोग मिल रहा है. श्री झा ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति आभार प्रकट किया. साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बतौर मुख्यमंत्री विगत 19 वर्षों में बिहार का कायाकल्प किया है. लोकसभा चुनाव नतीजों को देखें तो प्रदेश के कुल 177 विधानसभा सीटों पर एनडीए को बढ़त मिली है. यह आंकड़ा 2025 में होने वाले बिहार विस चुनाव के लिए अच्छा संकेत है. श्री झा सोमवार को अपने पैतृक आवास अड़रिया संग्राम में लोगों से बातें कर रहे थे.उन्होंने दावा किया कि 2025 के चुनाव में हम इससे आगे जाएंगे. उत्तर बिहार में बाढ़ की समस्या नेपाल से आती है. वित्त मंत्री से मुलाकात के बाद इस पर बनी कमेटी अपना काम कर रही है. हम भी कमेटी के संपर्क में हैं. श्री झा ने बिहार राज्य के पैकेज के सवाल पर कहा कि बिहार के विकास पर पीएम नरेंद्र मोदी की विशेष नजर है. हर दृष्टिकोण से बिहार विकसित हो रहा है. शब्दों के भ्रम जाल में न जाए. काम को देखें. उनके साथ उनके आवास पर पूर्व मंत्री लक्ष्मेश्वर राय, जदयू जिलाध्यक्ष फूले भंडारी, ठक्को राय, रामचंद्र राय सहित दर्जनों लोगों ने जदयू कार्यकारी अध्यक्ष संजय कुमार झा को सम्मानित किया.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में अगले साल बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी.

झंझारपुर (मधुबनी). जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने कहा है कि बिहार को विकसित राज्य बनाने का सपना निश्चित ही साकार होगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में अगले साल बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी. 2025 की यह जीत 2010 की जीत से भी बड़ी होगी. मुख्यमंत्री के कामकाज के सहारे पार्टी का राष्ट्रीय स्तर पर विस्तार होगा. साथ ही आगामी झारखंड विधानसभा का चुनाव जदयू पूरी मजबूती से लड़ेगी. उन्होंने कहा कि केंद्र की एनडीए सरकार द्वारा बिहार के विकास में पूरा सहयोग मिल रहा है. श्री झा ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति आभार प्रकट किया. साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बतौर मुख्यमंत्री विगत 19 वर्षों में बिहार का कायाकल्प किया है. लोकसभा चुनाव नतीजों को देखें तो प्रदेश के कुल 177 विधानसभा सीटों पर एनडीए को बढ़त मिली है. यह आंकड़ा 2025 में होने वाले बिहार विस चुनाव के लिए अच्छा संकेत है. श्री झा सोमवार को अपने पैतृक आवास अड़रिया संग्राम में लोगों से बातें कर रहे थे. उन्होंने दावा किया कि 2025 के चुनाव में हम इससे आगे जाएंगे. उत्तर बिहार में बाढ़ की समस्या नेपाल से आती है. वित्त मंत्री से मुलाकात के बाद इस पर बनी कमेटी अपना काम कर रही है. हम भी कमेटी के संपर्क में हैं. श्री झा ने बिहार राज्य के पैकेज के सवाल पर कहा कि बिहार के विकास पर पीएम नरेंद्र मोदी की विशेष नजर है. हर दृष्टिकोण से बिहार विकसित हो रहा है. शब्दों के भ्रम जाल में न जाए. काम को देखें. उनके साथ उनके आवास पर पूर्व मंत्री लक्ष्मेश्वर राय, जदयू जिलाध्यक्ष फूले भंडारी, ठक्को राय, रामचंद्र राय सहित दर्जनों लोगों ने जदयू कार्यकारी अध्यक्ष संजय कुमार झा को सम्मानित किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें