1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani hatyakand tejashwi yadav meet madhubani narsanhar victim tejashwi attack on cm nitish kumar rakshas raj in bihar upl

Madhubani Hatyakand: मधुबनी हत्याकांड में पीड़ित परिजनों से मिले Tejashwi yadav, कहा- बिहार में सुशासन नहीं, चल रहा राक्षस राज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 महमदपुर गांव में पीड़ित परिजन के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव
महमदपुर गांव में पीड़ित परिजन के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव
Prabhat khabar

Madhubani Hatyakand: मधुबनी हत्याकांड को लेकर बिहार की सियासत में उबाल है. विपक्ष नीतीश सरकार पर हमलावर है. मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मधुबनी के महमदपुर गांव पहुंच कर पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला. कहा कि बिहार में सुसाशन की सरकार नहीं राक्षस राज चल रहा है.

कहा कि अब नीतीश कुमार से बिहार संभल नहीं रहा वे थक चुके हैं. जो हालात हैं उसमें अपहरण, लूट, हत्या, करप्शन आम बात बन गयी है. जिस सरकार में कानून का रक्षक ही अपराधियो को संरक्षण दे रहा हो वहां निष्पक्ष न्याय क्या होगी. पर जहां भी अन्याय होगा, हम वहां पहुंचेंगे और राजद पूरे जोर शोर से पीड़ित के न्याय के लिये आवाज उठायेगी.

तेजस्वी यादव मंगलवार को मधुबनी जिले के बेनीपट्टी के महमदपुर गांव में होली के दिन हुए सामूहिक हत्या कांड के पीड़ित से मिलने गांव गये थे. इस दौरान वे पीड़ित परिवार से मिले और उन्हें हर स्तर पर सहयोग करने का आश्वासन दिया. इसके बाद प्रेस वार्ता करते हुए उन्होंने यहां के प्रशासनिक अधिकारी पर घटना के आरोपितों से मिली भगत का आरोप लगाया.

कहा कि यहां के अधिकारी खुद ही मुख्य आरोपित प्रवीण झा को छोड़ने नेपाल सीमा तक गयी थी. दूसरी ओर उसी अधिकारी को इस घटना की जांच सौंपी गयी है जिस अधिकारी आरोपित के साथ सांठ गांठ है. ऐसे में निष्पक्ष न्याय की तो बातें करना भी बेमानी है.

Tejashwi yadav: जिम्मेदारी से न भागें सीएम

तेजस्वी ने कहा कि सीएम को लोगों ने वोट दिया था. उन्हें जिम्मेदारी से भागना नहीं चाहिये. उनका दायित्व था कि वे पीड़ित परिवार से मिलकर उनका आंसू पोंछते, अपराधियों को पकड़ने व हर हाल में पीड़ित परिजन को सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन देते. पर नहीं, सीएम यहां आना भी मुनासिब नहीं समझते.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इस घटना में एकतरफा गोली चली, सेना के जवान को गोली मार कर हत्या कर दी गयी. एक ही परिवार की तीन तीन महिलाएं विधवा हो गयी, बच्चे अनाथ हो गये. यह मामूली बात नही है. पर सीएम सहित अधिकारी सब अपराधियों को संरक्षण दे रहे है.

Madhubani News: आश्रितों को दें नौकरी व सुरक्षा

तेजस्वी यादव ने मांग किया कि प्रशासन अविलंब सभी नामजद आरोपित को गिरफ्तार करे, पीड़ित परिवार केा पूरी तरह सुरक्षा मुहैया करायी जाये, यदि किसी पूर्व मंत्री या एमएलए का नाम इस घटना में आ रही है तो उनसे भी पूछताछ हो. पीड़ित परिजन के आश्रित को सरकारी नौकरी मिले. नेता प्रतिपक्ष को देखने के लिये लोगों की भारी भीड़ गांव में जमा हो गयी थी.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें