33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : बरात से लौट रही गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल से टकरायी, तीन की मौत, 3 घायल

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में सिंहेश्वर प्रखंड क्षेत्र के सिंहेश्वर-सुपौल पथ में रूपौली पंचायत के कटैया पुल से अनियंत्रित गाड़ी बरात से लौटने के क्रम में रविवार रात लगभग साढ़े तीन बजे टकरा गयी. दुर्घटनाग्रस्त बराती वाहन आलमनगर से पंचगछिया लौट रहा था. गाड़ी में छह लोग सवार थे, जिनमें तीन लोग सहरसा जिले […]

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में सिंहेश्वर प्रखंड क्षेत्र के सिंहेश्वर-सुपौल पथ में रूपौली पंचायत के कटैया पुल से अनियंत्रित गाड़ी बरात से लौटने के क्रम में रविवार रात लगभग साढ़े तीन बजे टकरा गयी. दुर्घटनाग्रस्त बराती वाहन आलमनगर से पंचगछिया लौट रहा था. गाड़ी में छह लोग सवार थे, जिनमें तीन लोग सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के पंचगछिया निवासी 25 वर्षीय निशिकांत झा, ड्राइवर 25 वर्षीय बालेश्वर साह उर्फ छोटू, बरहसैर निवासी 22 वर्षीय शिवम कुमार की मौत हो गयी.

तीन लोग पंचगछिया निवासी अमरजीत झा, रकिया निवासी बौआ कुमार व बरूआरी निवासी सोनू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये. सोनू की गंभीर स्थिति को देखते हुये दरभंगा रेफर कर दिया गया है. वहीं दूसरी तरफ टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी का अगला हिस्सा पुरी तरह से चिपटा हो गया. गाड़ी में सवार ड्राइवर छोटू स्टेयरिंग में बुरी तरह से दब गये. उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी.

यह भी बताया गया कि वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद अन्य गाड़ी ने घायलों को सुपौल ले कर चला गया. वहीं दूसरी तरफ गाड़ी से दो मोबाइल बरामद हुआ जिसमें एक ड्राइवर का था, जबकि दूसरा मोबाइल शिवम का था. दोनों मोबाइल पर लगातार आ रहे फोन पर परिजनों को थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता के द्वारा घटना की सूचना दे दी गयी है.

वहीं दूसरी तरफ घटना के बाद अहले सुबह घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. लोगों ने बताया कि उक्त सड़क पर एक ही जगह दो पुल होने के वजह से लोगों को समझ नहीं आता है कि वह किस ओर जाये. जब तक कुछ समझते है तब तक दुर्घटना हो जाती है. उक्त स्थल पर लगभग प्रत्येक दिन दुर्घटना होती रहती है.

ये भी पढ़ें… शादी समारोह के हर्ष फायरिंग में एक की मौत, एक जख्मी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें