1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lockdown in bihar police was making illegal recovery from truck drivers sitting in gypsy ssp suspended muzaffarpur daroga video viral avh

जिप्सी में बैठकर Lockdown के दौरान ट्रक चालकों से अवैध वसूली कर रही थी पुलिस, Video Viral होने पर SP ने दारोगा को किया सस्पेंड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Video Viral होने पर SP ने दारोगा को किया सस्पेंड
Video Viral होने पर SP ने दारोगा को किया सस्पेंड
prabhat khabar

मुजफ्फरपुर सदर पुलिस का ट्रक चालकों से रुपये लेते सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई की है. पुलिस अधीक्षक की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि ट्रक चालकों से अवैध वसूली करने वाले सदर थाना के दारोगा अजीत कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है. बता दें कि कल दारोगा कि वीडियो वायरल हो रहा था.

वीडियो में पुलिस पदाधिकारी और जवान गश्ती गाड़ी में बैठे हुए है. विपरीत दिशा की ओर से आ रही दो ट्रक के चालक से कुछ लेते दिख रहे है. पुलिसकर्मियों पर आरोप है कि वे रुपये ले रहे है. हालांकि प्रभात खबर इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वायरल हो रहे वीडियो को कुछ दूरी से ऊंचे स्थान से बनाया गया है. इस वजह से तस्वीर भी स्पष्ट नहीं आ रही है. लेकिन वायरल वीडियो बना रहे व्यक्ति का दावा है कि यह सदर पुलिस की करतूत है.

सामने से आ रहे ट्रक के समीप पुलिस की गश्ती गाड़ी खड़ी होती है. ट्रक चालक खिड़की से हाथ निकाल कर पुलिस जवान को रुपये देता है. इसके बाद गाड़ी आगे बढ़ कर दूसरे ट्रक के समीप खड़ी होती है. उसका चालक भी रुपये निकाल कर देता है और पुलिस की गश्ती गाड़ी आगे बढ़ जाती है. इस बीच वीडियो बना रहा शख्स कहता है कि आप देख सकते है कि यह सदर थाना है.

जानकारी हो कि पूर्व में भी सदर पुलिस का वाहन चालकों से वसूली करते हुए वीडियो वायरल हो चुका है. जिसके बाद वरीय पुलिस अधिकारी ने जांच के बाद एक दरोगा सहित अन्य पुलिसकर्मी को बर्खास्त कर दिया था. सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है. मामले की जांच करायी जायेगी. मामला सही मिलने पर दोषी पुलिसकर्मियों पर करवाई होगी.

(इनपुट: नवीन कुमार अंशु)

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें