1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lalu prasad yadav party rjd offers chirag paswan ljp after break pashupati paras loksabha mp bihar politics news avh

झोपड़ी को लालटेन का सहारा! टूट के बाद चिराग पासवान को लालू यादव की पार्टी ने दिया ये बड़ा ऑफर, पढ़ें

राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा ने वीडियो जारी कर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'नीतीश कुमार की ज़मीन तो इस चुनाव में खिसक चुकी है अब अपना ज़मीर भी खो दिया है. स्वर्गीय रामविलास पासवान जी की मृत्यु के छः महीने बाद ही ऐसा करना उनके समर्थकों को चिढ़ाना है. पासवान जी के समर्थक सब देख और समझ रहे है.'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान
लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान
सोशल मीडिया

Bihar News: लोजपा में टूट के बाद लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने चिराग पासवान को बड़ा ऑफर दिया है. लालू की पार्टी ने कहा है कि चिराग पासवान हमारे साथ आ जाएं और एनडीए के छल और प्रपंच का सही तरीके से जवाब दें. राजद ने आगे कहा है कि चिराग पासवान और तेजस्वी यादव के साथ आ जाने से बिहार की राजनीति दशा और दिशा बदल जाएगी.

एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि चिराग पासवान हमारे नेता तेजस्वी के साथ आ जाएं और बिहार की जनता के लिए काम करें. उन्होंने आगे कहा कि चिराग पासवान (Chirag Paswan) दिल्ली की राजनीति करें और तेजस्वी बिहार देखेंगे. भाई वीरेंद्र ने दावा किया कि दोनों के साथ आने से बिहार की सियासत का गणित बदल जाएगा.

इधर, राजद के राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा ने वीडियो जारी कर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की ज़मीन तो इस चुनाव में खिसक चुकी है अब अपना ज़मीर भी खो दिया है. स्वर्गीय रामविलास पासवान जी की मृत्यु के छः महीने बाद ही ऐसा करना उनके समर्थकों को चिढ़ाना है. पासवान जी के समर्थक सब देख और समझ रहे है.'

जदयू की तीखी प्रतिक्रिया- चिराग पासवान की पार्टी में टूट के बाद जेडीयू ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. जदयू अध्यक्ष आरसीपी सिंह (RCP Singh) ने कहा कि जो जैसा कर्म करेगा, उसको वैसा ही फल मिलेगा. वहीं जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने अपने बयान में कहा कि लोजपा में टूट के पीछे जदयू का कोई हाथ नहीं है. पार्टी में आंतरिक टूट हुई है.

चिराग पासवान पहुंचे पारस के घर- बगावत के बाद लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान चाचा पशुपति पारस के घर पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि पारस के घर के बाहर चिराग को करीब आधे घंटे तक इंतजार करना पड़ा. वहीं खबर आ रही है कि लोजपा संस्थापक राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की पत्नी रीना पासवान को लोजपा का अध्यक्ष पद दिया जा सकता है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें