29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मारपीट मामले में पिता-पुत्र सहित तीन लोग गिरफ्तार

पुलिस ने नगर परिषद क्षेत्र के आदर्श लक्ष्मीपुर टोला में छापेमारी कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

बड़हिया. पुलिस ने नगर परिषद क्षेत्र के आदर्श लक्ष्मीपुर टोला में छापेमारी कर इसी टोला के रहने वाले शैलेंद्र सिंह उनके पुत्र शिवम कुमार एवं हरिशंकर चौबे के पुत्र कुंदन चौबे को गिरफ्तार किया है. बड़हिया थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने बताया कि उक्त तीनों लोगों के खिलाफ वर्ष 2021 में बड़हिया थाना में कांड संख्या 231/21 के तहत मारपीट का एक मामला दर्ज है. आदर्श लक्ष्मीपुर गांव के सुधीर सिंह द्वारा मामला दर्ज कराया गया था. इस मामले में न्यायालय द्वारा तीनों लोगों के खिलाफ एनबीडब्ल्यू वारंट जारी किया गया है. तीनों वारंटी को उसके घर से गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पैसे के लिए भेजा गया.

होमगार्ड जवान के साथ मारपीट मामले में दो गिरफ्तार

रामगढ़ चौक. प्रखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत शर्मा के नारायणपुर गांव से गुप्त सूचना के आधार पर दो वारंटियों को गिरफ्तार किया गया. उपरोक्त जानकारी देते हुए रामगढ़ चौक थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित ने बताया कि बीते लॉकडाउन के समय होमगार्ड के जवान के साथ मारपीट के मामले में न्यायालय के द्वारा नारायणपुर ग्राम निवासी जुगल यादव के पुत्र टुनटुन यादव एवं स्व. अरविंद यादव के पुत्र गोरख यादव के विरुद्ध वारंट जारी किया गया था. दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में उपस्थापन हेतु भेज दिया गया है.

तीन वारंटी गिरफ्तार

बड़हिया. स्थानीय पुलिस ने विशेष छापेमारी अभियान में आदर्श लक्ष्मीपुर गांव से मारपीट के फरार चल रहे तीन एनबीडब्ल्यू वारंटी को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस संबंध में बड़हिया थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह कुमार ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति बड़हिया थाना क्षेत्र के आदर्श लक्ष्मीपुर निवासी स्व रामानुज सिंह के पुत्र सुरेंद्र सिंह, शैलेंद्र सिंह के पुत्र शिवम कुमार एवं हरिशंकर चौबे के पुत्र कुंदन चौबे पर एनबीडब्ल्यू वारंट रहने पर गिरफ्तार किया गया था. जिसे लेकर तीनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में लखीसराय भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें