26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्राइम मीटिंग में लंबित कांडों के त्वरित निष्पादन का निर्देश

एसपी पंकज कुमार ने बुधवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में जिले के थानाध्यक्षों सहित पुलिस पदाधिकारियों के साथ क्राइम मीटिंग की.

लखीसराय. एसपी पंकज कुमार ने बुधवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में जिले के थानाध्यक्षों सहित पुलिस पदाधिकारियों के साथ क्राइम मीटिंग की. इस दौरान एसपी ने पुलिस पदाधिकारियों से लंबित कांडों का त्वरित निष्पादन का निर्देश दिया. साथ ही कहा कि फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करें. इसके साथ ही एसपी ने पुलिस पदाधिकारियों से कहा कि एक जुलाई से तीन नये कानून लागू होने जा रहे हैं. जिसकी बारीकियों को समझने के लिए ट्रेनिंग चल रही है. तीन अलग-अलग डिविजन बनाकर ट्रेनिंग दी जा रही है. जिसमें शामिल होकर उसकी बारीकियों को समझें, जिससे कानून लागू हो जाने के बाद उसपर अमल करने में सुविधा हो. इसके साथ ही एसपी ने कहा कि अपने अधीनस्थ पुलिस पदाधिकारियों व पुलिस बल को भी नये कानून की बारीकियों से अवगत करायें. इसके साथ ही थानाध्यक्षों से बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक कराने का निर्देश दिया. वहीं एसपी ने बालू के अवैध परिवहन पर लगाम लगाने के लिए थानाध्यक्षों को निर्देश दिया. बैठक में एसडीपीओ शिवम कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व थानाध्यक्ष उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें