विवाहिता का मायके में छत से लटका मिला शव

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

लखीसराय : जिले के तेतरहाट थाना क्षेत्र के महादलित टोला तेतरहाट में सोमवार की सुबह स्व़ विशेश्वर मांझी के घर से उसकी विवाहिता पुत्री 19 वर्षीय पिंकी मांझी के शव को फांसी के फंदे के द्वारा छत से लटकते हुए बरामद किया गया. सूचना मिलते ही तेतरहाट थानाध्यक्ष संजीव कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है, लेकिन मृतका के मायके वालों के आवेदन के आलोक में मृतका के पति सहित उसके सास ससुर के खिलाफ दहेज की मांग को लेकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा. मिली जानकारी के अनुसार मृतका पिंकी मांझी की शादी तेतरहाट थाना क्षेत्र के ही नवाडीह महादलित टोला के कांग्रेस मांझी के साथ विगत छह माह पूर्व ही हुई थी.
वह रविवार की संध्या ही अपने मायके आयी थी. मृतका की मां भी दिल्ली में मजदूरी करती है जिस वजह से वह अपने चाचा व फूआ के पास मायके पहुंची थी, जिसका सोमवार की सुबह घर में छत से लटकता शव मिला. उसके बाद परिजनों ने मृतका के ससुराल वालों पर ही हत्या का आरोप लगा दिया है. वहीं हत्या के आरोप लगने की जानकारी के बाद कांग्रेस मांझी व उसके माता पिता घर में ताला लगाकर फरार हो गये हैं.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें