1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lakhisarai crime a weapon smuggler with 8 kattas a pistol and 70 cartridges was arrested from lakhisarai station waiting for a train going to kolkata rdy

Lakhisarai Crime: लखीसराय स्टेशन से 8 कट्टा, एक पिस्टल और 70 कारतूस के साथ एक हथियार तस्कर गिरफ्तार, कोलकाता जाने वाली ट्रेन का कर रहा था इंतजार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल चुनाव से पहले बिहार से कोलकाता आ रहे हथियार,
बंगाल चुनाव से पहले बिहार से कोलकाता आ रहे हथियार,
सोशल मीडिया

बिहार के लखीसराय के कबैया पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. कबैया पुलिस ने शनिवार को 8 कट्टा, एक पिस्टल, 70 कारतूस के साथ एक हथियार तस्कर गिरफ्तार किया है. तस्कर पश्चिम बंगाल में हथियार और गोला-बारूद की भारी मात्रा में तस्करी करने की तैयारी में था.

लखीसराय जिले की कबैया पुलिस ने आरोपी के कब्जे से आठ कट्टा, एक पिस्तौल और 70 जिंदा कारतूस जब्त किये है. पुलिस को उस समय सफलता मिली जब आरोपी लखीसराय रेलवे स्टेशन पर कोलकाता जाने वाली ट्रेन का इंतजार कर रहा था.

पुलिस ने आरोपी की पहचान राजू के रूप में की. जिसने मुंगेर में एक लिंक से हथियारों की खेप प्राप्त की. जो देश में निर्मित हथियारों और गोला-बारूद के भूमिगत व्यापार के लिए जाना जाता है.

कबैया पुलिस स्टेशन के एसएचओ के. कुमार के अनुसार मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि हम पश्चिम बंगाल में राजू के हैंडलर्स का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. आरोपी के दावों की जांच की जा रही है.

सूत्रों ने कहा कि राजू ने राजनीतिक कनेक्शन का उल्लेख किया है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 27 मार्च से 29 अप्रैल तक 8 चरणों में होना निर्धारित हैं. वहीं, मतगणना 2 मई को होगी.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें