25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: किशनगंज में भीषण अगलगी, आधा दर्जन घर जले

Bihar: किशनगंज के कोचाधामन प्रखंड के पाटकोई कला पंचायत के वार्ड संख्या 14 घूरना गांव में भीषण अगलगी की घटना हुइ र्है. इसमें छह घर जल गये. इसमें तीन युवकों के घायल होने की सूचना है.

Bihar: कोचधान (किशनगंज ). कोचाधामन प्रखंड के पाटकोई कला पंचायत के वार्ड संख्या 14 घूरना गांव में गुरुवार दोपहर के करीब 12 में आग लगने से 5 परिवार के छह घर जल कर राख हो गए. अगलगी की इस घटना में लाखों की संपत्ति आग की भेंट चढ़ गई. पाटकोई पंचायत के वार्ड नं 14 घूरना गांव में आग लगने की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे कोचाधामन, बहादुरगंज और किशनगंज के फायर ब्रिगेड की गाडियों ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया. इस हादसे में 3 युवकों के झुलसने की सूचना है. घायलों में शमशेर अली 65 वर्ष, ज़ियाबूल 35 वर्ष, एजाजुल हक वर्ष 30, अज़हर अली वर्ष 38, झुलस गए. किशनगंज अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

दोपहर 12 बजे लगी आग

प्रखंड क्षेत्र के पाटकोई कला पंचायत के वार्ड संख्या संख्या 14 के घुटना गांव में गुरुवार दोपहर के समय मे 12 बजे खाना बनाने के क्रम में अचानक आग लग गई. आग लगने से शमसेर अली, पिता गयासुद्दीन, जिया उल हक पिता शमसेर अली, एजाज उल हक पिता शमसेर अली, अजहर अली पिता शमशेर अली, अजीजुर रहमान पिता शमशेर अली और मो नासिर पिता गयासुद्दीन के घर आग की भेंट चढ़ गई. आग से घर में रखे कपड़ा, बर्तन, अनाज धान व मकई लकड़ी के सभी समान, जमीन के कागजात एवं अन्य दस्तावेज सहित अन्य घरेलू उपयोग के समान जल कर राख हो गए.

Also Read: Bihar: राबड़ी देवी ने बहू राजश्री को सिखाया चक्की चलाना, तेजस्वी की पत्नी ने इंस्टा पर शेयर की फीलिंग

कई जगहों से आयी दमकल की गाड़ियां

पाटकोइ पंचायत के घूरना गांव में लगी आग को बुझाने के लिए कई जगहों ने दमकल की गाड़ियां मंगवाई गयी. कोचाधामन थाने से के अलावा किशनगंज से भी दमकल की गाड़ी आयी. स्थानीय लोगों के सहयोग से आग को बुझाया गया. अगलगी की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. मौके पर पहुंची स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया. स्थानीय मुखिया मो आजाद, वार्ड सदस्य मो शकील जिला पार्षद सदस्य नासिक नादिर सहित कई अन्य लोगों ने अग्निपीड़ितों से मिल अगलगी की घटना की जानकारी ली. वहीं स्थानीय वार्ड सदस्य मो शकील ने बताया कि अगलगी की घटना की जानकारी कोचाधामन थाना अध्यक्ष एवं कोचाधामन,सीओ को दी गई है.


Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें