27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : खगड़िया में मिट्टी के नीचे दब कर बच्ची की मौत, दो घायल

खगड़िया : बिहार के खगड़िया में मोरकाही थाना क्षेत्र के माड़र दक्षिणी पंचायत में बुधवार को मिट्टी का धंसना गिरने से एक ही परिवार के दो बच्ची सहित एक महिला दब गयी. घटना माड़र दक्षिणी पंचायत के वार्ड संख्या 17 जलालनगर स्थित निर्माणाधीन माड़र-अमनी पथ की है. जिसमें जलालनगर गांव निवासी एजाज अहमद की 8 […]

खगड़िया : बिहार के खगड़िया में मोरकाही थाना क्षेत्र के माड़र दक्षिणी पंचायत में बुधवार को मिट्टी का धंसना गिरने से एक ही परिवार के दो बच्ची सहित एक महिला दब गयी. घटना माड़र दक्षिणी पंचायत के वार्ड संख्या 17 जलालनगर स्थित निर्माणाधीन माड़र-अमनी पथ की है. जिसमें जलालनगर गांव निवासी एजाज अहमद की 8 वर्षीय पुत्री अंसरी की मौत हो गयी. जबकि, हादसे में शमीम की 8 वर्षीय बेटी आफरीन व मुनीफ की पत्नी रुकसाना खातुन घायल हो गयी. स्थानीय लोगों के सहयोग से मिट्टी के धंसना में धंसी एक महिला समेत दोनों बच्चियों को बाहर निकाला गया.

सूचना मिलते ही मोरकाही पुलिस समेत सदर सीओ ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना में बुरी तरह जख्मी आफरीन को बेहतर इलाज के लिये भागलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. सदर सीओ ने बताया कि मृत बच्ची के परिजन को चार लाख रुपये का चेक दिया गया है. जबकि दोनों घायलों को 43-43 सौ रुपये सहायता राशि दी गयी. इधर, पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

स्थानीय लोगों ने पुलिया निर्माण करने वाले संवेदक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. बता दें कि सड़क व पुलिया निर्माण का ठेका नरसिंग कंस्ट्रक्शन को मिला है. लोगों ने कहा कि एक सप्ताह पूर्व माड़र अमनी मार्ग को पुलिया निर्माण के लिए गड्ढा खोद कर छोड़ दिया गया. जबकि पुलिया निर्माण के दोनों ओर डायवर्सन ना बैरिकेटिंग की गयी थी. जिसके कारण बीती रात एक स्कूटी चालक गिरने से बाल बाल बच गये. लोगों ने बताया कि पुलिया निर्माण के समीप ठेकेदार का कोई व्यक्ति मौजूद नहीं है. मौके पर रोशनी की भी व्यवस्था नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें