1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. katihar
  5. criminals shot and killed businessman dispute was going on with wife

अपराधियों ने की व्यवसायी की गोली मार कर हत्या, पत्नी से चल रहा था विवाद

By Kaushal Kishor
Updated Date

कटिहार : मनसाही मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हफलागंज बनिया टोला में सोमवार की रात करीब 11:30 बजे 55 वर्षीय किराना व्यवसायी विमल कुमार उर्फ मिट्ठू को अपराधियों ने गोली मार दी. गोली लगने से व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गयी. मृतक के दो पुत्र सात वर्षीय उमंग कुमार और पांच वर्षीय हर्ष आनंद है.

घटनास्थल पर उमड़ी लोगों की भीड़
घटनास्थल पर उमड़ी लोगों की भीड़

वहीं, हफलागंज निवासी कालू साह के 18 वर्षीय किशोर पुत्र आलोक कुमार को भी अपराधियों ने गोली मार दी. गोली लगने से घायल आलोक को गंभीर स्थिति में पूर्णिया हॉस्पिटल में पुलिस ने इलाज के लिए भर्ती कराया है.

रोते-बिलखते विमल के परिजन
रोते-बिलखते विमल के परिजन

मृतक विमल की शादी आठ वर्ष पूर्व भेलागंज थाना बलिया बेलोन निवासी बरमानंद साह की पुत्री से टुनटुन देवी से हुई थी. पति-पत्नी में आठ माह पूर्व से किसी मामले को लेकर विवाद चल रहा था. पिछले आठ माह से मृतक की पत्नी मायके में रह रही है.

घटनास्थल से गोली के 11 खोखे पुलिस ने बरामद किये हैं. घटनास्थल पर पहुंचे एसपी विकास कुमार ने सीसीटीवी के माध्यम से एक अपराधी की पहचान कर धर-पकड़ के लिए अभियान तेज कर दिया है. व्यवसायी की मौत पर पूरे गांव में गम का माहौल है.

पुलिस ने सीसीटीवी से पहचान किये गये आरोपित के फरार रहने पर उसके भाई तथा मृतक की पत्नी और सास को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. घटना के बाद दहशत का माहौल है. पूरे इलाके में होली का रंग पर फीका पड़ गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें