25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : वज्रपात की चपेट में आकर 8 की मौत, दो अन्य झुलसे

किशनगंज (कटिहार) : बिहार के किशनगंज और कटिहार जिले में आज वज्रपात की चपेट में आकर आठ लोगों की मौत हो गयी. जबकि दो अन्य किशोर झुलस गये. किशनगंज जिला के ठाकुरगंज प्रखंड के रशिया पंचायत अंतर्गत बलकोडोभा गांव स्थित एक इंर्ट भटठा में काम कर रहे पांच मजदूरों की आज शाम वज्रपात की चपेट […]

किशनगंज (कटिहार) : बिहार के किशनगंज और कटिहार जिले में आज वज्रपात की चपेट में आकर आठ लोगों की मौत हो गयी. जबकि दो अन्य किशोर झुलस गये. किशनगंज जिला के ठाकुरगंज प्रखंड के रशिया पंचायत अंतर्गत बलकोडोभा गांव स्थित एक इंर्ट भटठा में काम कर रहे पांच मजदूरों की आज शाम वज्रपात की चपेट में आकर मौत हो गयी. मृतकों में एक पिता एवं उनके पुत्र भी शामिल हैं.

अनुमंडल अधिकारी मो. शफीक ने बताया कि वज्रपात की चपेट में आकर मरने वाले सभी मृतकों के आश्रितों मुआवजा के तौर पर चार-चार लाख रुपये दिये जायेंगे. कटिहार जिला में आज सुबह वज्रपात की चपेट में दो किशोर सहित तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य किशोर झुलसकर जख्मी हो गये.

बारसोई अनुमंडल अधिकारी फिरोज अख्तर ने बताया कि मृतकों में चौदी गांव निवासी गौतम नूनिया (20) कदमगाछी गांव निवासी चिराग आलम (8) एवं मोहम्मद साहिल (11) शामिल हैं. उन्होंने बताया कि वज्रपात की चपेट में आकर झुलस गये सिफत परवीन (आठ) एवं मोहम्मद हकीम (10) को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें