38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुणे हादसा : पीड़ितों के परिजन कर रहे चीत्कार, कह रहे- काश! यह खबर झूठी निकल जाती

कटिहार : क्षेत्र में रोजगार की कमी के कारण महाराष्ट्र के पुणे में काम करने गये मजदूरों की मौत से क्षेत्र में हाहाकार मच गया. बुलौली की बेटी पूनम कुमारी का भी रो रो कर बुरा हाल है. बातचीत में वह कहती है कि मां पहले घायल हुयी थी. अब क्या स्थिति है. उसकी जानकारी […]

कटिहार : क्षेत्र में रोजगार की कमी के कारण महाराष्ट्र के पुणे में काम करने गये मजदूरों की मौत से क्षेत्र में हाहाकार मच गया. बुलौली की बेटी पूनम कुमारी का भी रो रो कर बुरा हाल है. बातचीत में वह कहती है कि मां पहले घायल हुयी थी.
अब क्या स्थिति है. उसकी जानकारी नहीं मिल रही है.आर्थिक स्थिति खराब रहने की वजह से ही परशुराम शर्मा के दो पुत्र दूसरे बड़े शहर में काम करने चला गया. इसी में से एक पुत्र अमन शर्मा उर्फ पिछोल शर्मा पिछले कई वर्षों से पुणे में काम कर रहे है. उनके साथ उनका भाई पवन शर्मा भी काम करता था.
पर पवन अभी हाल ही में सूरत में जाकर काम करने लगा है. 19 वर्षीय अमन शर्मा की मौत भी पुणे के कोधवा में दीवार ढहने से हो गयी है. मौत की सूचना मिलते ही पिता परशुराम शर्मा की हालत खराब हो गयी है. घर में उनके दो छोटे बेटे है. पूरे परिवार की परवरिश की जिम्मेदारी अमन शर्मा के ऊपर था पर इस हादसा में पूरे घर को हिला कर रख दिया है. परिवार वाले ऐसा माना रहे थे कि खबर झूठी निकल जाये. मृतकों के परिवार वाले हर किसी से खबर की पुष्टि करने में लगे हुए थे.
जब परिवार वाले को अधिकारियों ने उनके परिजन की मौत की खबर की पुष्टि की तो मानो जैसे उनकी सांसें थम गई हो. क्या महिला, क्या पुरुष पूरे गांव में परिजनों के चीत्कार से पूरा गांव गमगीन हो गया. महिला छाती पीट-पीटकर उस घड़ी को कोस रही थी. जब परिवार वालों ने यह कहा था कि यहां पर काम नहीं मिलता है. यदि दो वक्त की रोटी से पेट भरना है तो परदेस जाना ही होगा.
कलावती व लक्ष्मी की पति से अंतिम बार गुरुवार को फोन पर हुई थी बात
कलावती देवी की आंख रोते-रोते सूज गयी थीं. पति की मौत से उनकी स्थिति पागलों जैसी हो गयी है. उनका तो सुहाग ही उजड़ गया. छोटे-छोटे बच्चों की परवरिश की चिंता उन्हंे खाये जा रही है. गुरुवार को अंतिम बार अपने पति मोहन शर्मा से कलावती की मोबाइल पर बात हुई थी.
कलावती क्या जानती थी कि उसकी पति से अंतिम बार बात हो रही है. कौन जानता था कि कलावती का पति उसे हमेशा के लिए छोड़ कर चला जायेगा. शुक्रवार को 2:30 बजे रात में जब गांव के एक व्यक्ति ने सूचना दी कि पुणे शहर में दीवार के गिरने से उसके पति की मौत हो गयी है, तब वह चीत्कार उठी. गांव के लोग उन्हें संभाले जा रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें