विस चुनाव रामगढ़ से लड़ेंगे : अंबिका

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

भभुआ (कैमूर) : राजद के चूड़ा-दही भोज के समानांतर दो किलोमीटर की दूरी पर अलग का भोज दे अंबिका यादव ने राजद से अलग होने की घोषणा कर दी है. उन्होंने कहा कि 2020 में होनेवाले विधानसभा चुनाव में वह रामगढ़ की धरती से चुनाव लड़ेंगे, किस पार्टी से लड़ेंगे, यह अभी फाइनल नहीं हुआ है. जगह की तलाश जारी है. उसमें एक विकल्प बहुजन समाज पार्टी भी है. उन्होंने कहा कि 1974 से जगदानंद सिंह के साथ रहे.

लेकिन, पिछला लोकसभा चुनाव बीतने के बाद उनके बेटे सुधाकर सिंह टिकट के लिए दावेदारी कर रहे हैं और वह अपने आप को रामगढ़ विधानसभा का उम्मीदवार बता प्रचार भी कर रहे हैं. राजद से अंबिका यादव का अलग होना अन्य लोगों के अलग होने से कुछ खास है. क्योंकि, अंबिका यादव राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के करीबी थे.
राजद ने टिकट का नहीं किया है एलान : जगदानंद
पूर्व विधायक अंबिका यादव के राजद से अलग होने के बाबत ककरैत घाट पर राजद के बुलाये गये चूड़ा दही भोज में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से जब सवाल पूछा गया, तो उन्होंने उक्त मामले में कुछ भी बोलने से मना कर दिया.
हालांकि, राजद के टिकट पर रामगढ़ विधानसभा से कौन चुनाव लड़ेगा. उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गयी है. राजद के टिकट को लेकर कई लोग अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. लेकिन, टिकट किसे मिलेगा यह तो विधानसभा चुनाव के वक्त आनेवाला समय ही बतायेगा.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें