31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुरानी रंजिश में छह वर्षीय बच्चे की गला दबाकर हत्या

पीरही गांव में वर्षों से चली आ रहे आपसी विवाद को लेकर मंगलवार की देर रात छह वर्षीय बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी गयी. आरोपितों ने बच्चे का एक कान भी काट दिया. इससे आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपित पक्ष के चार लोगों को पकड़ कर पिटाई कर दी, जिससे एक अधेड़ की मौत हो गयी. वहीं, एक की हालत गंभीर है.

पुरानी रंजिश में छह वर्षीय बच्चे की गला दबाकर हत्या, ग्रामीणों ने आरोपित को पीट कर मार डाला छापेमारी के दौरान आरोपित के घर से कट्टा व कारतूस बरामद कुर्था (अरवल). पीरही गांव में वर्षों से चली आ रहे आपसी विवाद को लेकर मंगलवार की देर रात छह वर्षीय बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी गयी. आरोपितों ने बच्चे का एक कान भी काट दिया. इससे आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपित पक्ष के चार लोगों को पकड़ कर पिटाई कर दी, जिससे एक अधेड़ की मौत हो गयी. वहीं, एक की हालत गंभीर है. बताया जाता है कि पीरही गांव निवासी जयराम शर्मा और नागेश शर्मा की गांव के ही दीपू कुमार के साथ पुरानी रंजिश है. आरोप है कि इसी के चलते दीपू कुमार के छह वर्षीय पुत्र सिंटू का अपहरण कर गला दबाकर हत्या कर दी गयी. इसके बाद शव को ठिकाने लगाने की तैयारी हो रही थी, तभी बच्चे के गायब होने की सूचना गांव में फैल गयी. परिजन उसकी खोजबीन करने लगे. इसके बाद आरोपितों ने बच्चे के शव को गांव के ही बधार में फेंक दिया. खोजबीन कर रहे परिजन गांव के दक्षिण में पहुंचे, तो वहां झाड़ी के पास बच्चे का शव मिला. इससे आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने दूसरे पक्ष के नागेश शर्मा, जयराम शर्मा, धीरज कुमार तथा पंकज कुमार को पकड़ लिया और जमकर मारपीट की. इससे जयराम शर्मा व नागेश शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गये. सदर अस्पताल अरवल में इलाज के दौरान जयराम शर्मा ने दम तोड़ दिया. वहीं, नागेश शर्मा की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद कुर्था थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार गांव पहुंचे और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पातल अरवल भेज दिया. इस मामले में दीपू कुमार ने थाने में लिखित शिकायत देकर बताया है कि मंगलवार की रात गांव के ही वीरेंद्र कुमार के घर तिलक समारोह था. वहीं पर पंडाल के पास शाम सात बजे तक बच्चा खेल रहा था. वहीं से उसका अपहरण कर हत्या कर दी गयी. इस मामले में गांव के ही आठ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. वहीं दूसरे पक्ष ने अरवल टाउन थाने में आवेदन दिया है. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के बाद गांव स्थित जयराम शर्मा के घर छापेमारी में कट्टा व एक गोली बरामद की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें