1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jehanabad
  5. sapna chaudhary dance style for people of jehanabad at bihar

बिहार के जहानाबाद में जब लगने लगे हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के ठुमके तब...

By Samir Kumar
Updated Date

जहानाबाद : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. सपना चौधरी को पसंद करने वाले दर्शकों की संख्या बिहार में भी बढ़ने लगी है. बिहार में जहानाबाद जिले के मखदुमपुर प्रखंड के आंकोपुर में भोला जागरण सह होली मिलन समारोह में सपना चौधरी ने जैसे ही डांस करना शुरू किया, कार्यक्रम स्थल तालियों व हुटिंग से गूंज उठा. कार्यक्रम के दौरान बिग बॉस फेम हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोला.

सपना के ठुमके पर पूरी रात थिरकते रहे दर्शक

सपना चौधरी का दीदार करने के लिए दर्शकों में गजब का उत्साह दिखा. मंच पर आते ही दर्शकों ने जोरदार ताली से उनका स्वागत किया. श्रोताओं की भारी भीड़ देख सपना ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. उनके ठुमके पर दर्शक पूरी रात थिरकते रहे.

अपनी अदाओं से दर्शकों को बनाया दीवाना

हालांकि, कार्यक्रम के काफी विलंब से शुरू होने के कारण दर्शकों ने बीच-बीच में हंगामा भी किया. ज्योंही वह मंच पर पहुंची तो लोगों ने करतल ध्वनि से सपना का स्वागत किया. मंच पर पहुंचते ही उन्होंने अपने गीतों व अदाओं से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. इस दौरान उन्होंने अपने कई लोकप्रिय गीतों पर अपनी प्रस्तुति दी. सबसे पहले मेरी आंखा का ए काजल...... इसके बाद तू चीज लाजबाव तेरा कोए न जवाब....., तु चीज बड़ी विंदास......... और सौलीड वॉडी रे.... आदि कई गीतों पर ठुमके लगाकर अपने चाहने वालों को दीवाना बना लिया.

सपना ने इन भोजपुरी गीतों पर भी दी प्रस्तुति

इसके अलावा भोजपुरी गीत सईयां जी दिलवा मांग लेलन गमच्छा बिछा के.... गीत पर भी नृत्य की प्रस्तुति दी. सपना के अलावा आम्रपाली दुबे, गुंजन सिंह समेत अन्य कलाकारों ने गीतों की प्रस्तुति कर रात को और रंगीन बना दिया. उन्होंने अपने भोजपुरी गानों से दर्शकों को रात भर झुमाया. दर्शकों के डिमांड पर सपना चौधरी ने भी उनके साथ ठुमके लगायी.

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के बीच सपना ने बिखेरा जलवा

इस कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, सांसद चंदेश्वर चंद्रवंशी, पूर्व सांसद जगदीश शर्मा सहित अन्य लोगों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया. दर्शकों की उमड़ती भीड़ को काबू में करने के लिए एसएसबी के जवानों को चप्पे चप्पे पर तैनात किया गया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें