36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कॉलेज जाने के लिए घर से निकली नाबालिग छात्रा के साथ रास्ते में बदमाशों ने किया ये हश्र, पढ़ें…!

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद स्थित आंबेदकर नगर मुहल्ले की निवासी एक नाबालिग छात्रा का अपहरण किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस सिलसिले में अपहृत लड़की के पिता ने नगर थाने में एक नामजद अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है.दर्ज एफआइआर में पटना जिले के संपतचक निवासी युवक सन्नी कुमार को […]

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद स्थित आंबेदकर नगर मुहल्ले की निवासी एक नाबालिग छात्रा का अपहरण किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस सिलसिले में अपहृत लड़की के पिता ने नगर थाने में एक नामजद अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है.दर्ज एफआइआर में पटना जिले के संपतचक निवासी युवक सन्नी कुमार को अभियुक्त बनाया गया है. रविवार को मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है. आरोपित युवक को पकड़ने के लिए उसके संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

घटना के संबंध में छात्रा के पिता ने प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि उसकी 17 वर्षीय पुत्री 12 जनवरी को सुबह 10 बजे एसएस कॉलेज जाने के लिए आंबेदकर नगर मुहल्ला स्थित अपने घर से निकली थी, जो शाम तक वापस नहीं लौटी. घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरू की. बाद में पता चला कि संपतचक का निवासी सन्नी कुमार नामक युवक ने उसकी पुत्री को शादी की नीयत से अपहरण कर लिया है.

आरोपित सन्नी के बारे में बताया गया है कि वर्तमान में वह पटना के अशोक नगर कंकड़वाग रोड नंबर एक में रहता है, लेकिन उसकी पुत्री को कहीं छिपाकर रखा गया है. लड़की के पिता ने प्राथमिकी में आरोपित युवक का मोबाइल नंबर भी दिया है और सूचित किया है कि उससे मोबाइल पर बातचीत होती है, लेकिन उसकी लड़की को वह किसी गुप्त ठिकाने पर रखे हुए है. पटना में काफी खोजबीन करने के बाद जब पता नहीं चला तो तीन दिनों बाद रविवार को नगर थाने में उन्होंने मामला दर्ज करा अपनी पुत्री को बरामद कर अभियुक्त को गिरफ्तार करने की गुहार लगायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें