जहानाबाद में प्रतिमा विसर्जन के दौरान रोड़ेबाजी, शहर में कर्फ्यू-सा नजारा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जहानाबाद : शहर में गुरुवार की सुबह प्रतिमा विसर्जन के दौरान रोड़ेबाजी की गयी. छत से अचानक रोड़ेबाजी होने से प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे लोगों के बीच भगदड़ मच गयी. इस घटना में पुलिस के चार जवानों के साथ-साथ करीब दर्जनभर लोग घायल हो गये. घायल लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जहानाबाद में प्रतिमा विसर्जन के दौरान रोड़ेबाजी, शहर में कर्फ्यू-सा नजारा

जानकारी के मुताबिक, मां दुर्गा की प्रतिमा को विसर्जन के लिए ले जा रहे लोगों पर अरवल मोड़ के समीप बिहार स्टूडियो के पास एक रोड़ेबाजी की गयी. अचानक हुई रोड़ेबाजी के बाद दोनों पक्षों में हिंसक झड़प शुरू हो गयी. इससे भगदड़ मच गयी. वहीं, रोड़ेबाजी में पुलिस के चार जवान के साथ-साथ करीब दर्जनभर लोग घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर, विसर्जन के लिए जा रहे लोगों पर हुई रोड़ेबाजी से आक्रोशित हुए लोगों ने उपद्रवियों पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर शहर के चौक-चौराहों को जाम कर दिया. शहर में आगजनी किये जाने की भी खबर है.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी और आरक्षी अधीक्षक लोगों से बात कर रहे हैं. विसर्जन के लिए ले जायी जा रहीं मां दुर्गा की प्रतिमाओं को शहर के पंचमहला के पास रोक दी गयी हैं. वरीय अधिकारी मां दुर्गा की प्रतिमाओं को संगम घाट पर पहुंचाने के लिए लोगों से बातचीत कर रहे हैं. वहीं, शहर में आसपास के थानों से पुलिस बल को मंगाया गया है. लोग अपने-अपने घरों में दुबक गये हैं. सुरक्षा के मद्देनजर लोगों को बाहर निकलने से पुलिस ने अभी रोक दिया है. शहर में कर्फ्यू-सा नजारा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें