32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवती के साथ तीन युवकों ने किया गैंगरेप, बड़ी बहन के ससुराल गयी थी यज्ञ देखने

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद में शकुराबाद थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में बीते शनिवार की देर रात गांव के ही तीन युवकों ने मिलकर एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. सूचक युवती के पिता ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा है कि हमारी छोटी बेटी अपनी बड़ी […]

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद में शकुराबाद थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में बीते शनिवार की देर रात गांव के ही तीन युवकों ने मिलकर एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. सूचक युवती के पिता ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा है कि हमारी छोटी बेटी अपनी बड़ी बहन के ससुराल मिर्जापुर गांव गयी थी, जहां कई दिनों से लक्ष्मी नारायण महायज्ञ का आयोजन चल रहा है. इलाके भर के लोग यज्ञ देखने गांव में पहुंच रहे थे.

इसी दौरान हमारी बेटी भी यज्ञ में शामिल होने बहन के घर गयी थी. जहां शनिवार की देर रात प्रवचन के बाद आरती के लिए खुदरा पैसा लाने वो अकेली घर जा रही थी. उसी दौरान पहले से घात लगाये गांव के ही तीन युवकों ने मुंह दबाते हुए उसे उठा लिया और बगल के खलिहान स्थित एक केबिन में ले जाकर जोर-जबर्दस्ती की.

आरोप है कि गांव के ही युवक अविनाश ने अपने दो अन्य साथियों श्री कुमार एवं रामाकांत के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है. अविनाश ने जहां युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, वहीं श्री कुमार उसे केबिन तक ले जाने के दौरान उसका मुंह दबाये रखा. साथ ही तीसरा अभियुक्त रामाकांत आते-जाते हुए राहगीरों पर नजर बनाये हुए था.

हालांकि, मामले के दो अभियुक्त फिलहाल फरार है, लेकिन पुलिस ने तत्काल छापेमारी करते हुए श्री कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 19 वर्षीय युवती के पिता ने कहा कि हमारी बेटी ने घटना की जानकारी अपनी बहन को दी. वहीं बेटी ने दामाद को सारी बात बतायी. जिसके बाद दामाद ने मुझे सूचना दी. सूचना पाकर मैं दामाद के साथ थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज करा रहा हूं. महिला थानाध्यक्ष चंद्रावती ने कहा कि शिकायत के बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. साथ ही युवती की मेडिकल जांच भी करायी गयी है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो सकेगी.

ये भी पढ़ें… प्रेमिकानेअपने पति संग मिलकर युवक को मार डाला, फिर घर के अंदरही दफनकर दिया शव

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें