36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमिका ने अपने पति संग मिलकर युवक को मार डाला, फिर घर के अंदर ही दफन कर दिया शव

सीवान : बिहार के सीवान में नौतन थाने के अंगौता हाता गांव में एक प्रेमिका ने अपने पति व ससुर के साथ मिलकर गांव के ही युवक की घर बुलाकर रात्रि में रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी. हत्या के बाद प्रेमिका के घर में ही गड्ढा खोद प्रेमी के शव को दफन […]

सीवान : बिहार के सीवान में नौतन थाने के अंगौता हाता गांव में एक प्रेमिका ने अपने पति व ससुर के साथ मिलकर गांव के ही युवक की घर बुलाकर रात्रि में रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी. हत्या के बाद प्रेमिका के घर में ही गड्ढा खोद प्रेमी के शव को दफन कर दिया गया. इसका खुलासा उस समय हुआ जब मृतक की पत्नी ने पुलिस को आवेदन देकर चार से रोज गायब पति की खोज की गुहार लगायी थी.

इसके बाद पुलिस ने जांच के क्रम में युवक की प्रेमिका के घर रविवार की देर रात्रि जमीन खोदकर शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वारदात की सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. मृतक राम जनम राम है, जो मुनेश्वर राम का पुत्र था.

बता दें कि राम जनम राम की पत्नी रीना देवी ने थाने में आवेदन देकर अज्ञात के विरुद्ध अपहरण एवं हत्या करने की चिंता जतायी थी. परिजनों की माने तो राम जनम 14 मार्च की रात्रि यह कह कर घर से गया कि किसी ने फोन कर बुलाया है. सुन कर आता हूं. उसके बाद वह वापस नहीं आया. 15 मार्च को पत्नी रीना देवी सहित परिजन तलाश करते रहे, लेकिन पता नहीं चला. इधर, 16 मार्च को राम जनम राम की पत्नी रीना देवी ने थाने में आवेदन देकर अपहरण और हत्या कर दिये जाने की आशंका जतायी. पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गयी.

पत्नी के शक के आधार पर 17 मार्च को पड़ोस के मनोज यादव की पत्नी सिंधु देवी को पुलिस थाने लाकर पूछताछ की. जिसके बाद सिंधु देवी से मिले सुराग के आधार पर 17 मार्च की देर रात उसी के घर से पुलिस ने राम जनम के शव को जमीन के अंदर से बरामद किया. हत्या के बाद शव को मिट्टी में गाड़ दिया था. उस कमरे से रस्सी भी बरामद हुई, जिससे यह आशंका जतायी जा रही है तो राम जनम की हत्या रस्सी से गला घोंटकर की गयी है. वहीं हत्या को लेकर गांव में अंदर-अंदर तनाव है व लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

थाना प्रभारी आरके मंडल ने बताया कि प्रथमदृष्टया रुपये के लेने देन व अवैध संबंध का मामला प्रतीत हो रहा है. पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ बताया जा सकता है. मामले में सिंधु देवी को गिरफ्तार किया गया है. सूचना है कि घटना के दिन उसका पति भी विदेश से आया है. वह व उसके पिता भी घटना के बाद फरार चल रहे है. वहीं हत्या में अन्य के शामिल होने की आशंका जतायी जा रही है. सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं मृत युवक की पत्नी ने बताया कि गायब होने वाले दिन तीन-चार व्यक्तियों को अपने घर के आसपास घूमते नजर आ रहे थे. उसने आरोप लगाया कि वे सभी इस हत्या में शामिल होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें