29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमन ही चला रहा था कार

मृतक अमन के पिता के विलाप से सभी की आंख हो रही थी नम

जमुई. जमुई-देवघर मुख्य मार्ग के अंडीडीह गांव के समीप मंगलवार को हुई सड़क दुर्घटना में घर का इकलौता चिराग बुझ गया. यह कहते हुए मृतक अमन के पिता गोप जी सदर अस्पताल में अपने एकलौते पुत्र के शव को देखकर विलाप कर रहे थे. उन्होंने बताया कि अमन को दो पुत्र हैं जो अभी छोटे हैं. अब कैसे इन बच्चों की परवरिश होगी, समझ में नहीं आ रहा है. गोप जी के विलाप से अस्पताल परिसर में मौजूद सभी लोगों की आंख नम हो रही थी. बताते चलें कि अमन अपने दो दोस्तों के साथ कार पर सवार होकर पटना से देवघर के लिए सोमवार की शाम निकला था. पुलिस ने बताया गया कि अमन ही कार चला रहा था. इसी दौरान झपकी आने से कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे ईंट के ढेर में टक्कर मारते हुए पलट गयी. इस दुर्घटना में कार पर सवार तीनों दोस्तों की मौत हो गयी.

सड़क दुर्घटना में शिक्षिका घायल: गिद्धौर.

गिद्धौर-जमुई मुख्य मार्ग पर मंगलवार दोपहर तेज गति से आ रहे टोटो के चपेट में आने से शेखपुरा जिला निवासी 55 वर्षीय शिक्षिका सोनी लता देवी घायल हो गयी. जानकारी के अनुसार शिक्षिका सड़क पार कर रही थी, तभी टोटो के चपेट में आ कर घायल हो गयी. घटना के बाद चालक टोटो लेकर फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. इलाजरत शिक्षिका सोनी लता देवी ने बताया कि हमलोग वर्तमान में डायट सेंटर में प्रशिक्षण ले रहे हैं. आवश्यक कार्य से बाजार गये थे. इसी दौरान टोटो ने टक्कर मार दी. गिद्धाैर स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कर रहे चिकित्सक ने बताया कि हादसे में शिक्षिका का दाहिना हाथ फ्रैक्चर हो गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें