25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑटो व स्कॉर्पियो की टक्कर में ऑटो सवार युवक की मौत

बिदुपुर थाना क्षेत्र के माइल चौक स्थित कोल्ड स्टोर के पास ऑटो एवं स्कॉर्पियो के जबरदस्त टक्कर में घायल एक ऑटो सवार युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी. मृतक महनार थाना क्षेत्र के नया टोला हसनपुर बोर्डर निवासी कर्पुरी ठाकुर के 24 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार बताया गया है.

हाजीपुर. बिदुपुर थाना क्षेत्र के माइल चौक स्थित कोल्ड स्टोर के पास ऑटो एवं स्कॉर्पियो के जबरदस्त टक्कर में घायल एक ऑटो सवार युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी. मृतक महनार थाना क्षेत्र के नया टोला हसनपुर बोर्डर निवासी कर्पुरी ठाकुर के 24 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार बताया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक गया जिले से शिक्षक भर्ती की परीक्षा देकर घर लौट रहा था तभी सड़क हादसे का शिकार हो गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची बिदुपुर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया.

जानकारी के अनुसार महनार थाना क्षेत्र के नयाटोला हसनपुर बोर्डर निवासी मनीष कुमार मंगलवार की देर रात गया जिले से शिक्षक भर्ती परीक्षा देने के बाद हाजीपुर लौटा था. ट्रेन से उतरने के बाद ऑटो से अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान बिदुपुर थाना क्षेत्र के माइल चौक स्थित कोल्ड स्टोर के पास सामने से आ रही एक स्कॉरर्पियो ने ऑटो में जबरदस्त ठोकर मारने के बाद मौके से फरार हो गया. बताया गया कि ठोकर लगने के बाद ऑटो कई बार पलट गया. जिससे ऑटो पर सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर जुटे लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल तथा आसपास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया. सदर अस्पताल में गंभीर रूप से घायल युवक मनीष के पास से बरामद परिचय पत्र के आधार पर पहचान के बाद घटना की सूचना उसके परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजन सदर अस्पताल पहुंच गए. जहां डॉक्टर द्वारा रेफर किए जाने के बाद पीएमसीएच लेकर जा ही रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गयी. युवक के मौत के बाद परिजन शव को लेकर घटना स्थल पहुंच गए तथा मुआवजे की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया. सड़क जाम की सूचना पर मौके पर पहुंची बिदुपुर पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया. बताया गया कि मृतक तीन भाई में सबसे छोटा था. मनीष की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें