36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बरात में नर्तकियों को लेकर जदयू नेता के पुत्र से हुआ विवाद, भाला घोंप कर मार डाला

गोपालगंज : बिहार में सीवान जिले से महम्मदपुर थाना क्षेत्र के बुधसी गांव में आयी बारात में आर्केस्ट्रा के दौराननर्तकियों को पैसा देने के विवादमें इंजीनियरिंग के एक छात्र की भाला घोंपकर हत्या कर दी गयी. वारदात के बाद बारातियों में अफरा-तफरी मच गयी. मृतक छात्र सीवान जिले के पचरुखी के पूर्व प्रमुख एवं जदयू […]

गोपालगंज : बिहार में सीवान जिले से महम्मदपुर थाना क्षेत्र के बुधसी गांव में आयी बारात में आर्केस्ट्रा के दौराननर्तकियों को पैसा देने के विवादमें इंजीनियरिंग के एक छात्र की भाला घोंपकर हत्या कर दी गयी. वारदात के बाद बारातियों में अफरा-तफरी मच गयी. मृतक छात्र सीवान जिले के पचरुखी के पूर्व प्रमुख एवं जदयू के दलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नंदलाल राम का पुत्र कर्ण कुमार सुमन (24) था. पुलिस ने इस मामले में सीवान सदर अस्पताल में फर्दबयान दर्ज कर आरोपितों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. वारदात के बाद जदयू जिलाध्यक्ष सहित कई वरीय नेताओं ने आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है.

डांस के दौरान मृतक छात्र स्टेज पर चढ़ गया, फिर….
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सोमवार को सीवान जिले के पचरूखी थाना क्षेत्र के भरथवलिया गांव के सुनील साह के पुत्र की बरात मोहम्मदपुर स्थित बुधसी के सुरेंद्र साह के यहां आयी थी. इसमें भरथवलिया गांव का 24 वर्षीय युवक कर्ण कुमार सुमन भी पहुंचा था. बरात में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. नर्तकियां फरमाईशी गाने पर डांस कर सबका मनोरंजन कर रही थीं. इसी दौरान कर्ण कुमार सुमन ने भी फरमाईश की.

डांस के दौरान कर्ण कुमार सुमन स्टेज पर चढ़ नर्तकियों को रुपये देने लगा. इस बीच कुछ लोगों को नागवार गुजरा और कर्ण की कॉलर पकड़ स्टेज से नीचे खींचकर गिरा दिया. जब कर्ण ने इसका विरोध जताया तो कुछ युवकों ने अपने साथ लाये भाले से उसपर वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

इलाज के दौरान हुई मौत
आनन-फानन में उसे महम्मदपुर अस्पताल से सीवान सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. अस्पताल प्रशासन द्वारा सूचित किए जाने के बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने जांच-पड़ताल की और पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को शव सौप दिया. वहीं, वारदात के बाद से गांव में दहशत का माहौल है.

जांच में जुटी पुलिस
वारदात के बाद डॉक्टरों की सूचना पर सीवान नगर थाने की पुलिस ने परिजनों का फर्दबयान दर्ज किया. सीवान की पुलिस ने वारदात की सूचना महम्मदपुर थाने को दी. इधर, महम्मदपुर से पुलिस पदाधिकारी को सीवान फर्दबयान रिसीव करने के लिए भेजा गया. मंगलवार की दोपहर तक पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं किया था. वारदात के दूसरे दिन पुलिस ने आनन-फानन में छपापेमारी शुरू की. मंगलवार की सुबह से पुलिस की अलग-अलग टीम ने गांव में छापेमारी किया.

हालांकि छापेमारी के दौरान पुलिस को विशेष सफलता नहीं मिली. थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है. फर्दबयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें… BJP विधायक ने पेश की मिसाल, मंदिर में अायोजित सादे समारोह में बिटिया की करायी शादी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें