25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोपालगंज में पुलिस टीम पर हमला, फरार आरोपित की तलाश में छापेमारी के दौरान पथराव

थावे में शौच के बहाने हथकड़ी खोल कर फरार हुए आरोपी की तलाश में जब पुलिस उसके गांव पहुंची तो ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दीया. हमले में पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. कुछ पॉलिकेकर्मियों को चोट भी लगी.

Gopalganj News : हथकड़ी खोलकर भागे आरोपी की तलाश में छापेमारी करने गोपालगंज के थावे पहुंची पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया. विदेशीटोला गांव के राजा कुमार गोंड के परिजनों और रिश्तेदारों ने पुलिस टीम पर पथराव किया और सरकारी जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया. पथराव में पुलिस पदाधिकारी और टीम में शामिल अन्य लोगों को भी मामूली चोटें आईं.

फरार आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची थी पुलिस

मंगलवार की देर शाम एएसआई नीरज कुमार पांडेय को गुप्त सूचना मिली कि हथकड़ी खोलकर फरार हुआ आरोपी विदेशिटोला गांव का राजा कुमार गोंड अपने घर पर है. इस सूचना के आधार पर एएसआई नीरज कुमार पांडेय होमगार्ड जवान क्षत्रिय राम, अली राजा मियां, महिला चौकीदार बेबी देवी और चौकीदार अमेरिका चौधरी के साथ छापेमारी करने थावे थाने के विदेशिटोला गांव स्थित राजा कुमार गोंड के घर पहुंचे.

इसी बीच राजा कुमार गोंड के पिता वीरेंद्र साह ने घर में छापेमारी रोकने का प्रयास किया और पुलिस के साथ गाली-गलौज व धक्का-मुक्की करने लगे. साथ ही राजा कुमार के घर से व उसके रिश्तेदार लोग भी आ गए और पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया तथा ईंट-पत्थर से सरकारी जिप्सी को क्षतिग्रस्त कर दिया.

पथराव में पुलिस बल को हल्की चोटें भी आयीं, जिसको लेकर एएसआइ नीरज कुमार पांडेय ने थाने में वीरेंद्र साह, नीतीश कुमार, रोहित कुमार, रामेश्वर प्रसाद उर्फ मुन्ना साह, अमरेंद्र साह और सरिता देवी सहित छह नामजद और सात अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी करायी है.

हथकड़ी सरकाकर फरार कैदी मीरगंज से गिरफ्तार

थावे डायट के पास शौच के बहाने हथकड़ी सरका कर फरार आरोपित राजा कुमार गोंड को पुलिस ने छापेमारी करते हुए मीरगंज बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि शराब कांड के प्राथमिकी आरोपित विदेशीटोला गांव का राजा कुमार गोंड शनिवार को थावे डायट के पास से शौच करने के बहाने हाथ में लगायी गयी हथकड़ी को सरकाकर भाग गया था. शुक्रवार के दिन 16 बोतल शराब के शराब के साथ विदेशी टोला राहिल के पास से गिरफ्तार किया था.

पथराव कांड में दो आरोपित गिरफ्तार

पुलिस टीम पर पथराव के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित विदेशी टोला गांव के वीरेंद्र साह और सरिता देवी बताये जाते हैं. पूछताछ के बाद गिरफ्तार दोनों आरोपितों को बुधवार को जेल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें