1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. gaya jija admant to marry saali leaked personal photo on social media for rejecting in bihar news

गया में बीवी बच्चों को छोड़ साली से शादी को अड़ा जीजा, इनकार करने पर सोशल मीडिया पर डाला फोटो

गया में दामाद की हरकतों से ससुराल वाले परेशान हैं. यहां दामाद अपनी बीवी को छोड़ने के बाद साली से शादी करने की जिद्द करने लगा. जब ससुराल वालों ने मना किया तो दामाद ने सोशल मीडिया पर साली की अश्लील तस्वीरें अपलोड कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

सोशल मीडिया के जमाने में अक्सर लोगों को निजी तस्वीरें एवं विडिओज वायरल होने का डर लगा रहता है. ऐसी ही एक खबर बिहार के गया जिले से आ रही है. जहां एक दामाद की हरकतों से ससुराल वाले परेशान हैं. यहां दामाद ने सोशल मीडिया पर न सिर्फ वायरल करने की धमकी दी बल्कि वायरल भी कर दी.

साली के साथ शादी की मांग

दामाद की मांग है की उसकी शादी साली के साथ कराई जाए. इतना ही नहीं वो आए दिन ससुरालवालों को मारने की धमकी भी दे रहा है. हालांकि वो पहले से चार बच्चों का पिता है. मामले को लेकर पीड़ित पक्ष ने पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाई है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दामाद की तलाश तेज कर दी है.

4 बच्चे भी हैं 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मगध मेडिकल थाना के सोहन बीघा के रहने वाले रवि कुमार की शादी बांके बाजार थाना क्षेत्र के गांव में हुई है. शादी के बाद पति-पत्नी का दांपत्य संबंध ठीक चल रहा था. 4 बच्चे भी हुए इसी बीच अचानक दामाद का दिमाग घुमा और उसने अपनी पत्नी को छोड़ने और साली के साथ शादी करने की सोच ली है.

ससुराल वालों को जान से मारने की धमकी

ससुराल वालों ने बेटी और दामाद के बीच सुलह कराने का प्रयास किया परंतु वह 4 बच्चों समेत पत्नी को रखने को तैयार ही नहीं हुआ. वह किसी भी हाल में साली से ही शादी करने की जिद करता रहा और इस बीच उसने अपनी मांग मनवाने के लिए देसी कट्टा निकालकर साली समेत सभी ससुराल वालों को जान से मारने की धमकी तक दे डाली.

सोशल मीडिया पर डाल दी तस्वीर

जीजा को साली से ऐसा इश्क हुआ की उसने साली की कई अश्लील फोटो एवं वीडियो रिकार्ड कर ली. जिसे उसने सोशल मीडिया पर डाल दिया है. इस तस्वीरों में एक ऐसी भी तस्वीर है जिसमें वह जबरदस्ती साली के गले मिल रहा है.

कई थानों में दिया गया आवेदन 

दामाद की इन हरकतों से तंग आकर बांके बाजार में रहने वाले परिवार ने उसके खिलाफ कई थानों में लिखकर आवेदन दिया. इसके साथ ही वरीय अधिकारियों से भी गुहार लगाई गई जिसके बाद अधिकारियों के निर्देश पर मगध मेडिकल थानाध्यक्ष शैलेश कुमार को जांच की जिम्मेदारी देते हुए बांकेबाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें