25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गया शहर में गांधी मैदान के पास गैरेज सहित दो दुकानों में लगी आग, लाखों का नुकसान

A sudden fire broke out due to a short circuit at around 8:15 pm on Wednesday night in two shops including a motor garage located on the roadside near Gandhi Maidan in the Civil Lines police station area of ​​the city. In this incident, all the goods kept in the shop were burnt to ashes.

गया.

शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गांधी मैदान के पास सड़क किनारे स्थित मोटर गैराज सहित दो दुकानों में बुधवार की रात करीब 8:15 बजे शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गयी. इस घटना में दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. घटना की सूचना पर अग्निशमन दल पहुंचकर आग बुझाने का काम शुरू किया. रात करीब 9:30 बजे तक आज पर काबू पा लिया. पीड़ित दुकानदार इंजन मिस्त्री मो मुस्लिम व वाहन के सीट मिस्त्री मो सरवर ने बताया कि दुकान के ऊपर से जा रही बिजली की तार में अचानक शॉर्ट सर्किट होकर चिनगारी दुकान पर गिरने से आग लग गयी. पीड़ित दुकानदारों द्वारा बताया गया कि दुकान में रात रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है. इन दुकानदारों के अनुसार इस अगलगी की घटना में करीब पांच लाख रुपये की क्षति हुई है. इधर, बुधवार की रात करीब नौ बजे सिविल लाइंस थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि फायर ब्रिगेड की मदद से लगी आग पर काबू पा लिया गया है. क्षति का आकलन संबंधित दुकानदार ही स्पष्ट बता पायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें