33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला को मारा चाकू, बच्चे समेत तीन को डंडों से पीटा, डेल्हा स्थित विजय बिगहा मुहल्ले में दो पक्षों में मारपीट

गया : डेल्हा स्थित विजय बिगहा मुहल्ले में दो पक्षों में हुई मारपीट में दो महिला व एक बच्चा समेत चार लोग घायल हो गये. एक महिला को चाकू मार कर, तो बाकी को लाठी-डंडों से पीट कर घायल कर दिया गया. चारों घायलों को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों […]

गया : डेल्हा स्थित विजय बिगहा मुहल्ले में दो पक्षों में हुई मारपीट में दो महिला व एक बच्चा समेत चार लोग घायल हो गये. एक महिला को चाकू मार कर, तो बाकी को लाठी-डंडों से पीट कर घायल कर दिया गया. चारों घायलों को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
घायलों की पहचान विजय बिगहा मुहल्ले की रहनेवाली रंजू देवी, सियावती देवी, विशाल कुमार व विगन यादव के रूप में की गयी है. इनमें 26 वर्षीय रंजू देवी को पीठ व पैर में कई जगहों पर चाकू मारा गया है. छह वर्षीय विशाल कुमार को मुंह व गला में मारा गया. 55 वर्षीय श्यामवती देवी व 28 वर्षीय विगन यादव को लाठी-डंडे से पीटा गया है.
विगन यादव ने मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बताया कि वह ड्राइवरी करता है. उसके पड़ोस के ही कुछ लोगों की नजर उसके घर पर है. इस बात को लेकर वे लोग तंग करने के लिए मारपीट करते हैं. गुरुवार की सुबह भी वह गाड़ी चलाने के लिए गया था. इस बीच उसके परिजनों से गाली-गलौज की गयी. वह गाड़ी चला कर शाम को घर लौटा तो गाली-गलौज करनेवाले लोगों से झगड़ा का कारण जानना चाहा.
पूछताछ के दौरान वहां मौजूद दूसरे पक्ष के लोग मारपीट करने लगे. परिवार के सदस्य जब छुड़ाने पहुंचे, तो उसकी पत्नी को कई जगह पर चाकू मार कर घायल कर दिया. उसकी मां व बेटे को भी लोगों ने बेरहमी से पीटा. इधर, इस संबंध में डेल्हा थानाध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने बताया कि बड़की डेल्हा स्थित विजय बिगहा मुहल्ले में मारपीट व महिला को चाकू मारने की शिकायत लेकर लोग थाने में पहुंचे थे. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. घायलों की ओर से अब तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है.
पहले भी की थी मारपीट
घायल विगन यादव ने बताया कि पिछले दिनों भी मकान पर कब्जा जमाने के लिए आरोपितों ने मारपीट की थी. उस वक्त केस भी किया गया और कई लोग जेल भी गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें