1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. pick up van crushed flood displaced refugees on nh couple dies

NH पर शरण लिये बाढ़ विस्थापितों को पिक अप वैन ने कुचला, दंपती की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दरभंगा-जयनगर मुख्य सड़क मार्ग एनएच-527 बी पर सड़क किनारे बाढ़ विस्थापित (फाइल फोटो)
दरभंगा-जयनगर मुख्य सड़क मार्ग एनएच-527 बी पर सड़क किनारे बाढ़ विस्थापित (फाइल फोटो)
प्रभात खबर

केवटी : दरभंगा-जयनगर मुख्य सड़क मार्ग एनएच 527बी पर कोयला स्थान चौक के सड़क किनारे पॉलीथिन टांग कर शरण लिये बाढ़ पीड़ितों को तेज गति से आ रही पिक अप वैन ने कुचल दिया. घटना के बाद पिक अप वैन आगे जाकर सड़क किनारे पलट गयी. तेज आवाज सुन कर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच कर गंभीर रूप से घायल पति-पत्नी को डीएमसीएच ले गये. इसी बीच, रास्ते में ही 30 वर्षीया परमशीला देवी की मौत हो गयी. वहीं, 35 वर्षीय सुरेंद्र यादव की मौत इलाज के दौरान हो गयी.

घटना कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी है. इधर, घटना से गुस्साये लोगों ने कोयला स्थान चौक को करीब दो घंटे जाम कर दिया. सूचना मिलते ही बीडीओ महताब अंसारी, सीओ अजीत कुमार झा जाम स्थल पर पहुंच कर वार्ता कर जाम समाप्त कराने में सफल रहे.

मृतक सुरेंद्र यादव की मां मरने देवी को आठ लाख रुपये का चेक आपदा मद से सीओ अजीत कुमार झा, पारिवारिक लाभ योजना मद से चालीस हजार रुपये का चेक बीडीओ महताब अंसारी ने सौंपा. पति-पत्नी की एक साथ मौत हो जाने पर गांव में मातम छा गया है.

जानकारी के मुताबिक, केवटी से दरभंगा कि ओर जा रही बिना नंबर का पिक अप वैन ने दंपति को कुचल दिया. वहीं, सड़क किनारे अन्य परिवार हादसे में बाल-बाल बच गये.

बताया जाता है कि मृत दंपती दरभंगा जिले के कोयला स्थान गांव के निवासी थे. इलाके में बाढ़ आ जाने के कारण करीब एक दर्जन परिवार सड़क के दोनों ओर पॉलीथिन टांग कर कर रह रहे हैं. इन्हीं लोगों के साथ सुरेंद्र यादव आर परमशीला देवी भी रह रही थी.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें