1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. parcel blast case investigation agency nia looking for suspects in darbhanga asj

पार्सल ब्लास्ट मामला: दरभंगा में संदिग्धों की तलाश कर रही जांच एजेंसी NIA

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जांच करती टीम
जांच करती टीम
प्रभात खबर

दरभंगा. दरभंगा जंक्शन पर गत 17 जून को हुए पार्सल ब्लास्ट मामले की जांच के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) की टीम मंगलवार को भी मुस्तैद रही. सात सदस्यीय टीम ने लगातार दूसरे दिन रेलकर्मियों का बयान दर्ज किया.

इस दौरान आरपीएफ व जीआरपी के अधिकारियों के अलावा स्टेशन अधीक्षक से भी पूछताछ की. टीम जंक्शन की सुरक्षा व्यवस्था की विभिन्न पहलुओं से अवगत हुई. वहीं एक बार फिर से घटनास्थल की जांच की.

सूत्रों के अनुसार दूसरे दिन करीब डेढ़ दर्जन गवाहों का बयान दर्ज किया गया. बताया जाता है कि अब एनआइए इस मामले में चार्जशीट पेश करने की तैयारी में है. कहा जा रहा है कि पार्सल विस्फोट से पहले तथा उसके बाद घटना स्थल पर मंडरा रहे युवक की सीसीटीवी में कैद फुटेज को एनआइए ने भी गंभीरता से लिया है.

आशंका है कि वह सिकंदराबाद में पार्सल बुक करानेवाला मो. सुफियान हो सकता है. उसकी तस्वीर के आधार पर तलाश की जा रही है.

इधर एनआइए पहले से पुलिस की रिकार्ड में दर्ज मिथिला क्षेत्र के संदिग्ध आतंकियाें की टोह में भी है. सनद रहे कि घटना के बाद पहली बार 25 जून को एनआइए की चार सदस्यीय टीम दरभंगा जंक्शन पहुंची थी.

उस दौरान पार्सल अनलोड करने वाले कुली समेत तीन गवाहों के बयान दर्ज किए गये थे. चर्चा है कि सोमवार को यहां पहुंची एनआइए टीम के कुछ सदस्यों ने जिला के विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी भी की. हालांकि इस संबंध में कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें