27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Darbhanga Accident: B.Ed प्रवेश परीक्षा देने जा रही छात्रा हुई सड़क पर हादसे की शिकार, DMCH में भर्ती

Darbhanga Accident: समस्तीपुर से दरभंगा के कुंवर सिंह कॉलज स्थित परीक्षा केंद्र पर B.Ed में नामांकन के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा देने आ रही एक छात्रा रास्ते में ही हादसे की शिकार हो गई. उसे डीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती किया गया है.

Darbhanga Accident: दरभंगा. B.Ed नामांकन के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा देने दरभंगा जा रही एक छात्रा रास्ते में ही हादसे की शिकार हो गई. वो समस्तीपुर से दरभंगा के कुंवर सिंह कॉलज स्थित परीक्षा केंद्र जा रही थी. इसी दौरान डीएमसीएच के पास कर्पूरी चौक पर एक ट्रक का उसके ऑटो से टक्कर हो गया. इस हादसे में वो बुरी तरह घायल हो गयी. उसे तत्काल डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

सुबह 11 बजे से थी परीक्षा

B.Ed संयुक्त प्रवेश परीक्षा 25 जून को 11 बजे पूर्वाह्न से 1 बजे अपराह्न तक दरभंगा जिला मुख्यालय के कुल 43 परीक्षा केंद्रों पर हो रही है. इसको लेकर बड़ी संख्या में स्टूडेंट परीक्षा देने के लिए अहले सुबह से ही केंद्र पर पहुंच रहे थे. इसी क्रम में दरभंगा शहर के कर्पूरी चौक के पास ट्रक और टेम्पू के बीच हुई टक्कर में समस्तीपुर से B.Ed संयुक्त प्रवेश परीक्षा में शामिल होने जा रही निशु कुमारी घायल हो गई. इसके बाद स्थानीय और पुलिस की मदद से घायल छात्रा को इलाज के लिए DMCH में भर्ती कराया गया है.

Also Read: Bihar Weather: मानसून को सक्रिय होने में लगेंगे और दो चार दिन, बारिश के बाद पटना में बढ़ी उमस

छात्रा के सिर में लगी चोट

मौके पर मौजूद B.Ed संयुक्त प्रवेश परीक्षा में शामिल होने पहुंचे छात्र राकेश कुमार ने बताया कि ट्रक दरभंगा की ओर आ रही थी और ऑटो लहेरियासराय से दरभंगा की ओर कुँवर सिंह महाविद्यालय परीक्षा केंद्र पर जा रही थी. उसी क्रम में ऑटो ने जैसे ही कट मारा, तो वह ट्रक में जाकर लगा. ट्रक भी स्पीड में थी और उसमें लोहा भी निकला हुआ था. वहीं लोहा छात्रा के सिर में जाकर लग गया और उसके माथा को फार दिया. छात्रा बीएड की प्रवेश परीक्षा देने आई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें