25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरात से लौट रहे बाइक सवार चाचा-भतीजे की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

सहरसा के जलई थाना क्षेत्र के 17 नंबर सड़क में भेलाही चौक पर ट्रक से बाइक की टक्कर में गत रात मलई गांव के चाचा-भतीजा की दर्दनाक मौत हो गयी.

गौड़ाबौराम.सहरसा के जलई थाना क्षेत्र के 17 नंबर सड़क में भेलाही चौक पर ट्रक से बाइक की टक्कर में गत रात मलई गांव के चाचा-भतीजा की दर्दनाक मौत हो गयी. वहीं उसी ट्रक में उसी समय दूसरी बाइक की टक्कर में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों बाइक सवार बारात से लौट रहे थे. मृतकों में बुच्ची साहु का 42 वर्षीय पुत्र अमरजीत साहु तथा उनका भतीजा कुंदन कुमार शामिल है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. दूसरी बाइक पर सवार महेंद्र मुखिया का पुत्र संजय मुखिया व केदार मुखिया का पुत्र राजू मुखिया बुरी तरह से घायल हो गया. दोनों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची जलई थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया.

शव पहुंचते ही गांव में मचा कोहराम

पोस्टमार्टम के बाद शव के गांव पहुचते ही परिजनों में कोहराम मच गया. पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया. मृतक अमरजीत साहु की मां रेशमा देवी ने महज कुछ महीने पहले ही पति को खाेया था. पति की मौत का गम वह झेल ही रही थी कि इकलौता पुत्र काल के गाल में समा गया. मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करने वाला अमरजीत अपने पीछे दो बच्चों को छोड़ गया. वहीं प्रौढ़ावस्था में कदम रखने वाले कुंदन की मां लालो देवी बेटे को पुकार-पुकार कर बेहोश हो रही थी. कुंदन तीन भाइयों में सबसे बड़ा था.

दूल्हे के साथ खुशी-खुशी बारात गये थे चाचा-भतीजा

जानकारी के अनुसार दूल्हे के साथ नाचते-गाते गांव से बरात निकली थी. बारात में खुशी-खुशी चाचा-भतीजा की गये थे. दरभंगा और सहरसा जिले की सीमा पर बसे इस गांव के लोगों का अधिकतर संबंध सहरसा जिले या पूर्वोत्तर क्षेत्र में है. रविवार को गांव से बारात महिषी थाना क्षेत्र के नहरबार गांव गयी थी. दूल्हे के साथ कुछ बाराती भाड़े के चार पहिया वाहन के साथ निकले, तो कुछ बाइक से बारात का हिस्सा बने. बुच्ची साहु का 42 वर्षीय इकलौता पुत्र अमरजीत साहु अपने भतीजे कुंदन कुमार के साथ बारात में शामिल होने निकले थे. विवाहोपरांत वापस लौट रहे बाइक सवार बाराती में से दो बाइक जलई थाना क्षेत्र के भेलाही चौक 17 नंबर सड़क पर एक ट्रक से टकरा गयी, जिसमें चाचा-भतीजे की मौत हो गयी. वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गये. बड़गांव ओपी प्रभारी कल्पना कुमारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दो व्यक्ति की दुर्घटना में मौत की सूचना है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें