28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भूमि विवाद सुलझाने के लिए दारोगा ने दिया महिला को गंदा ऑफर,पढ़ें

दरभंगा : जमीन विवाद के मामले को लेकर थाना में गुहार लगाने गयी एक विवाहित महिला ने दारोगा पर गंभीर आरोप लगाये हैं. महिला के दारोगा के बारे में गांव वालों को बताये जाने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है वहीं वरिष्ठ पुलिस पदाधिकारी मामले की जांच कर दोषी पर कार्रवाई की बात कह […]

दरभंगा : जमीन विवाद के मामले को लेकर थाना में गुहार लगाने गयी एक विवाहित महिला ने दारोगा पर गंभीर आरोप लगाये हैं. महिला के दारोगा के बारे में गांव वालों को बताये जाने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है वहीं वरिष्ठ पुलिस पदाधिकारी मामले की जांच कर दोषी पर कार्रवाई की बात कह रहे हैं. महिला ने दारोगा पर आरोप लगाया है कि दारोगा ने उसे भूमि विवाद सुलझाने के लिए अकेले थाने में बुलाया और उसे हमबिस्तर होने के लिये कहा. दारोगा ने ऐसा करने पर मदद करने की बात कही. बाद में थाने से भागी युवती द्वारा गांव वालों को मामला बताने पर गांव में दारोगा के प्रति काफी आक्रोश है.

महिला ने लगाया पैसे लेने का भी आरोप

उक्त महिला ने दारोगा योगेंद्र झा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने केस में सुलह करा देने के नाम पर उससे पांच हजार रुपया भी ऐंठ लिये हैं. महिला के मुताबिक जब दारोगा द्वारा उसे थाने बुलाया गया उस वक्त महिला का पति भी उसके साथ था. दारोगा ने महिला के पति को बाहर चाय पीने के लिए भेज दिया और महिला को अपने साथ हमबिस्तर होने के लिए दबाव बनाने लगा.

महिला ने गांव वालों को बतायी बात

महिला वहां से भागकर पास के शिव मंदिर पहुंची और वहां बैठकर रोने लगी. बाद में गांव वालों को महिला ने पूरी कहानी बतायी. उसके बाद गांव वाले भड़क उठे और दारोगा को बरखास्त करने की मांग करने लगे. वहीं संबंधित पदाधिकारी और डीएसपी सुरेश कुमार ने गांव वालों को भरोसा दिया है कि मामले की जांच कर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जायेगी. मामला कुशेश्वरस्थान थाने का बताया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें