25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

म्यांमार पर केंद्र के बड़े बोल ठीक नहीं : नीतीश

दरभंगा : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि म्यांमार में घुस कर सेना की कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार के नेताओं का बयान बड़बोलापन है. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. इसका असर पड़ोसी देशों से संबंध पर पड़ सकता है. मुख्यमंत्री शुक्रवार को हायाघाट के भाजपा विधायक अमरनाथ गामी की बेटी की शादी समारोह में […]

दरभंगा : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि म्यांमार में घुस कर सेना की कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार के नेताओं का बयान बड़बोलापन है. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. इसका असर पड़ोसी देशों से संबंध पर पड़ सकता है. मुख्यमंत्री शुक्रवार को हायाघाट के भाजपा विधायक अमरनाथ गामी की बेटी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि उग्रवादियों के खिलाफ कार्रवाई में हमारे पड़ोसी देश ने सहयोग किया.

इसके बाद इस तरह की बात कि हमने विदेश में घुस कर उग्रवादियों को मार गिराया, यह उचित नहीं है. केंद्र के नेताओं को इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए. जो देश हमें सहयोग कर रहा है, उसकी मर्यादा का हमें पालन करना चाहिए. यहां तो स्थिति ही विपरीत हो गयी है. ऐसे लोगों के हाथों में शासन चला गया है, जिन्हें राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय नीति का अनुभव नहीं है. ये तो ऐसी बात हो गयी, जैसे बंदर के हाथ में नारियल. मुख्यमंत्री के साथ राजद नेता सह विधायक अब्दुल बारी सिद्दीकी, पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री सह राजद नेता एमएए फातमी, पूर्व विधायक विजय मिश्र, विधायक मदन सहनी, ऋषि मिश्र, पूर्व विधायक प्रभाकर चौधरी, एमएलसी मिश्री लाल यादव, पूर्व एमएलसी विनोद कुमार चौधरी, विनय कुमार चौधरी ‘अजय’, जदयू जिलाध्यक्ष सुनील भारती समेत दर्जनों राजद व जदयू नेता थे.

45 मिनट तक विधायक के घर रुके

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हायाघाट से भाजपा विधायक अमरनाथ गामी के घर 45 मिनट रुके. इस दौरान सीएम व विधायक के बीच लगभग आधा घंटा तक बातचीत हुई. हालांकि, गामी की मुख्यमंत्री से नजदीकी संबंध है. वे पहले भी इनके घर आ चुके हैं, लेकिन इस बार पहुंच कर उन्होंने नया संकेत दे दिया. जिला भाजपा से विधायक की दूरी लगातार बढ़ती जा रही है. प्रदेश नेतृत्व से उनके मधुर संबंध नहीं रहे हैं. कई बार श्री गामी ने प्रदेश नेतृत्व के खिलाफ सार्वजनिक बयान देकर इसका प्रमाण भी दे चुके हैं. इस बीच सीएम जिस तरह उनके आवास पर वैवाहिक समारोह में शामिल होने पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें