नकदी व लाखों के जेवरात उड़ाये

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

छठ मनाकर गांव से लौटे थे, रात में हो गयी चोरी

अवकाशप्राप्त शिक्षकके घर पर हुई घटना
छत के रास्ते घर में चोरों ने किया था प्रवेश
दरभंगा : शहर के कटरहिया मुहल्ले में बुधवार की देर रात भीषण चोरी हुई. घर के सदस्यों के सो जाने के बाद चोर घर में दाखिल हुआ तथा लगभग पांच लाख के जेवरात, नकद रुपया व अन्य कीमती समान समेट कर फरार हो गया. घर के सदस्यों को गुरुवार की सुबह सोकर उठने के बाद चोरी की जानकारी मिली.
गृहस्वामी की ओर से घटना की सूचना सदर थाना को दी गई है. सूचना मिलते ही थाना के एक अधिकारी जांच के लिए पहुंचे. अवकाश प्राप्त शिक्षक चतुर्भज चौधरी के घर में चोरी हुई है. श्री चौधरी के अनुसार चोर 30 हजार रुपये नकद, 15 भर सोने के जेवरात सहित अन्य कीमती समान ले गए. बताया कि छठ पर्व पर वे परिवार के सदस्यों के साथ गांव गये थे. बुधवार की शाम परिवार के सदस्यों के साथ वापस लौटे थे. साथ में विवाहित पुत्री भी आयी थी. गांव से लौटने की वजह से कीमती समान व जेवरात चार बैग में रखा था. रात में खाना के बाद परिवार के सभी सदस्य लगभग 12 बजे सो गये.
श्री चौधरी ने बताया कि छत के रास्ते चोर घर में प्रवेश कर गए. घर में रखे चारों बैग उठाकर चोर ले गए. घर की छत पर दो सूटकेस को खंगाला. उसमें रखे जेवरात व कीमती सामान निकाल ले गए. सूटकेस सहित अन्य समान को बिखेड़ कर वहीं छोड़ दिया. घर के पीछे भी दो सूटकेस को खोलकर कीमती सामान निकाल ले गए. अन्य सामान को छोड़ दिया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें