25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेतिया : स्कार्पियो-टेंपो की टक्कर में एक ही परिवार के पांच समेत 7 की मौत, एक गंभीर

बेतिया : बिहार में बेतिया-मोतिहारी मार्ग के जौकटिया के समीप शनिवार की शाम स्कार्पियो व टेंपो की टक्कर में टेंपो चालक समेत एक ही परिवार के पांच समेत सात लोगों की मौत हो गयी. जबकि, एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. सभी पूर्वी चंपारण जिले हरिसिद्धी थाना अंतर्गत जोगिया सोनबरवा गांव के निवासी […]

बेतिया : बिहार में बेतिया-मोतिहारी मार्ग के जौकटिया के समीप शनिवार की शाम स्कार्पियो व टेंपो की टक्कर में टेंपो चालक समेत एक ही परिवार के पांच समेत सात लोगों की मौत हो गयी. जबकि, एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. सभी पूर्वी चंपारण जिले हरिसिद्धी थाना अंतर्गत जोगिया सोनबरवा गांव के निवासी बताये जा रहे हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया है. जबकि, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

इधर, इस घटना से गुस्साये लोगों ने कुछ देर के लिए बेतिया मोतिहारी को जाम रखा. पुलिस व प्रशासन ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खत्म कराकर यातायात बहाल करा दिया है. हालांकि, लोगों ने मौके पर पहुंचे एसडीपीओ व अन्य अधिकारियों को काफी देर तक घेर रखा था. स्कार्पियो सवार तीन लोग मौके से फरार बताये जा रहे हैं. पुलिस ने स्कार्पियो को जब्त कर लिया है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जोगिया सोनबरसा गांव के जलेश्वर मांझी का परिवार टेंपो से मझौलिया के सतभिड़वा तरफ आ रहा था. इसी दौरान बेतिया की तरफ से तेज रफ्तार से जा रही स्कार्पिओ से आमने-सामने की टक्कर हो गयी. बताया जाता है कि यह दुर्घटना एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हो गयी. स्कार्पिओ व टेंपो का टक्कर इतना जबरदस्त था कि टेंपो के परखच्चे हो गये हैं और उसमें सवार पांच लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जबकि, एक महिला की मौत बेतिया में इलाज के लिए लाने के क्रम में पीपरा में हो गयी.

वहीं, गंभीर रूप से घायल दो टेंपो सवार यात्रियों में से एक को मझौलिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से बेतिया के लिए रेफर किया गया है. उसकी भी रास्ते में मौत होने की बात कही जा रही है. जबकि एक बच्चे को किसी राहगीर ने बेतिया स्थित मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया है. चिकित्सकों ने उसकी भी हालत चिंताजनक बतायी है.

ननिहाल में शादी में शामिल होने आ रहा था परिवार
मेडिकल कॉलेज में घायलावस्था में भर्ती सात साल के मीठू उर्फ मिंटू ने बताया कि मझौलिया की सतभिड़वा में उसका ननिहाल है, जहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए वह अपने माता यशोदा देवी, पिता जलेश्वर मांझी, पांच साल के छोटे भाई शिवकुमार, दो मौसी व गांव के ही गणेश मांझी व इनकी पत्नी यशोदा देवी के साथ आ रहा था. हादसे में मीठू की माता-पिता, उसका छोटा भाई, दो मौसी व गांव के दंपति की मौत हो गयी है.

मृतकों की सूची
– जलेश्वर मांझी पति
– यशोदा देवी पत्नी जलेश्वर मांझी
– शिव कुमार पुत्र जलेश्वर मांझी
– गणेश मांझी, ग्रामीण
– मुन्नी देवी पत्नी गणेश मांझी
– बेदामी देवी (40 वर्ष) पति सूरज मांझी, लौकरिया थाना हरसिद्धी

घायल की सूची
– मीठू उर्फ मिंटू (07 वर्ष) पिता जलेश्वर मांझी, जोगिया, हरसिद्धी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें