26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिमी चंपारण : लग्जरी वाहन से आये बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, चलती कार में बच्ची से गैंगरेप

बड़ी बहन के साथ स्टेशन चौक आयी थी पीड़िता बेतिया (पश्चिमी चंपारण) : कार सवार दो युवकों ने स्टेशन चौक से नौ वर्षीया मासूम बच्ची को अगवा कर चलती गाड़ी गैंगरेप किया. बड़ी बहन की सूचना पर पुलिस ने कार सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही खून से लथपथ हालत में कार […]

बड़ी बहन के साथ स्टेशन चौक आयी थी पीड़िता

बेतिया (पश्चिमी चंपारण) : कार सवार दो युवकों ने स्टेशन चौक से नौ वर्षीया मासूम बच्ची को अगवा कर चलती गाड़ी गैंगरेप किया. बड़ी बहन की सूचना पर पुलिस ने कार सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

साथ ही खून से लथपथ हालत में कार से बरामद हुई मासूम को तत्काल इलाज के लिए एमजेके हॉस्पिटल में भर्ती कराया. मुफस्सिल थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि इस मामले में सद्दाम हुसैन व फरमान खान को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता रविवार की शाम को बड़ी बहन के साथ स्टेशन चौक के पास इलाज कराने के लिए आयी थी. दोनों बहनें एक दुकान के पास थीं. बड़ी बहन ने छोटी को चाय लाने के लिए दुकान पर भेज दिया था.

इसी दौरान कार पर सवार सद्दाम व फरमान आया और गाड़ी में बैठने का दबाव देने लगे. इन्कार करने पर दोनों ने छोटी बहन को कार में बैठा लिया. एनएच-28 होते हुए छावनी की ओर चल दिया. सूचना मिलने के बाद नगर पुलिस की सूचना पर बेतिया मुफस्सिल, नगर पुलिस एवं मनुआपुल पुलिस सक्रिय हुई. काले रंग की कार की खोज की जाने लगी. इस बीच छावनी के समीप कार दिखायी दी. पुलिस ने घेराबंदी करते हुए कार सवारों को अपने कब्जे में कर लिया. कार से ही खून से लथपथ अगवा की गयी लड़की भी बरामद हुई. युवकों ने दुष्कर्म की बात को पुलिस के समक्ष स्वीकार की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें