1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. two man died in a road accident in east champaran news today in hindi news bihar samachar skt

ट्रक व बाईक की भीषण भीड़ंत में दो सगे भाईयों की मौत, बारात से लौटने के दौरान हादसे की चपेट में पड़े, एक घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
social media

मधुबन(पूर्वी चम्पारण)चकिया -मधुबन पथ में नन्हकार गांव के समीप ट्रक व बाईक की भीषण भीड़ंत में रविवार की रात्रि करीब 1.30 बजे दो सहोदर भाईयों की दर्दनाक मौत हो गयी. जबकि बाईक पर सवार तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मृतक की पहचान राजेपुर थाने के सिधवलिया गांव निवासी रामसेवक भगत के पुत्रों शत्रुघ्न कुमार 32 वर्ष व लक्ष्मण कुमार 26 वर्ष के रूप में हुई है.

तीसरे घायल की पहचान राजेपुर के महमदपुर मझौलिया गांव के जयकरण प्रसाद के पुत्र जीतेंद्र कुमार के रूप में हुई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मधुबन पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मोतिहारी भेजा. घायल को उपचार के लिये मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच भेजा गया.

बताया जाता है कि तीनों सिद्धवलिया से चकिया बांसघाट गवन्द्रा गांव में बारात गये थे. रात्रि में ही तीनों युवक एक ही बाईक से घर लौट रहे थे. इसी दौरान यूपी नम्बर की अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गये.

घटना के बाद ट्रक चालक व खलासी फरार हो गया. पुलिस ट्रक व बाईक को कब्जे में ले लिया है. घटना के बाद सिद्धवलिया गांव में मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मृतक के भाई भरत कुमार ने आवेदन दिया है. प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी गयी है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें