1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. road accident in raxaul bihar news two friends died in road accident in bihar car accident news skt

चालक के संतुलन खोने पर पुल की रेलिंग से टकराई कार, दर्दनाक हादसे में 3 दोस्तों की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कार हादसा
कार हादसा
प्रभात खबर

रामगढवा की ओर आ रहे कार पर सवार तीन स्थानीय युवकों की मौत एनएच 527डी स्थित भलुवहिया के पास तिलावे नदी पर बने पुल की रेलिंग से टकराने के बाद हो गयी. इस हृदय विदारक घटना में मृत तीनों युवक परम मित्र थे. कार में चालक सहित छः लोग थे सवार जिसमें तीन लोगों का इलाज चल रहा है. एक की हालत काफी गंभीर है. यह घटना शुक्रवार की रात करीब आठ बजे की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आठ दस दोस्त देर शाम संजीव कुमार के आवास पर नास्ता किए. वो एक स्विफ्ट कार संख्या बीआर 22 एसी-6473 पर सवार होकर तेल लेने के साथ-साथ घूमने के लिए आमोदेई गये. वहां से वापसी के क्रम में चालक रोहित राज उर्फ भोला के संतुलन खो देने से कार पुल की रेलिंग से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी की गाड़ी में सवार दो युवकों ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया जबकि चालक रोहित ने इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया.

मृतकों के रुप में रामगढवा बाजार निवासी विनोद प्रसाद गुप्ता का पुत्र प्रिंस कुमार उर्फ गोलू व छोटेलाल प्रसाद का पुत्र दीपक कुमार व चिकनी निवासी स्वर्गीय बिजली साह का पुत्र रोहित राज उर्फ भोला की पहचान की गयी जबकि घायलों में राजेन्द्र प्रसाद का पुत्र बिट्टू कुमार की स्थिति काफी गंभीर है जिसका इलाज पटना में, नीरज कुमार के पुत्र संजीव कुमार का रहमानिया मोतिहारी में व विकास कुमार का इलाज रक्सौल में चल रहा है.

घटना की सूचना के बाद पहुँची स्थानीय पुलिस ने शव सहित कार को अपने कब्जे में लेकर शव को अन्त्यपरीक्षण के लिए मोतिहारी भेजा जिसे परिक्षण के परिजनों को सौंप दिया गया. जिनका दाह संस्कार शनिवार को कर दिया गया.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें